मनोरंजन

शराब में जमकर पैसा बहाते हैं ये स्टार्स, और ये तो पीने में है नंबर वन, अबतक उड़ाए इतने रुपये

शराब पीना सेहत के लिए हानिकारक होता है लेकिन फिर भी आम हो या खास इसका सेवन बेझिझक करता है। शराब पीना सदियों से चला आ रहा है, भले ही सरकार इसे ना पीने की कड़ी चेतावनी देती रहे लेकिन जिसके शराब मुंह लग जाती है वो इसे छोड़ना नहीं चाहता। बॉलीवुड के भी बड़े-बड़े सितारे शराब को छोड़ने का विज्ञापन करते हैं लेकिन खुद शराब का सेवन करने से नहीं चुकते।

शराब पीना सेहत के लिए हानिकारक होता है लेकिन फिर भी आम हो या खास इसका सेवन बेझिझक करता है।  शराब पीना सदियों से चला आ रहा है, भले ही सरकार इसे ना पीने की कड़ी चेतावनी देती रहे लेकिन जिसके शराब मुंह लग जाती है वो इसे छोड़ना नहीं चाहता। बॉलीवुड के भी बड़े-बड़े सितारे शराब को छोड़ने का विज्ञापन करते हैं लेकिन खुद शराब का सेवन करने से नहीं चुकते।  करोड़ों की फीस लेने वाले ये बॉलीवुड स्टार शराब में भी जमकर पैसा बहाते हैं। बॉलीवुड स्टार्स पीते हैं दुनिया की सबसे महंगी शराब, चलिए बताते हैं आपको कि कौन सा सितारा कौन सी शराब पीता है ? 1.मनीषा कोईराला-  90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस मनीषा कोईराला इस कड़ी में सबसे पहले आती हैं। मनीषा का फिल्मी करियर शानदार रहा है और उन्होंने शाहरुख, आमिर, सलमान, गोविंदा और अनिल कपूर जैसे कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। मनीषा के शौक की बात करे तो आपको बता दें वो 80 हजार से लेकर डेढ़ लाख तक महंगी विदेशी शराब में उड़ा देती हैं।  2. धर्मेंद्र-  धर्मेंद्र अपनी शराब में 80 हजार से 4 लाख तक उड़ा देते हैं और उन्हें हर दिन शराब पीना पसंद है। उनकी नशे में झूमते हुए कई फोटोज सामने आ चुकी है।  3.राखी गुलजार-  पुराने जमाने की हिट एक्ट्रेस राखी जिन्होंने करन-अर्जुन, राम-लखन, बादशाह, कसमे-वादे, शरमिली और दिल का रिश्ता जैसी पॉपुलर फिल्में की हैं। राखी गुलजार को भी शराब पीने का शौक है और वे हर महीने महंगी शराब में उड़ा देती हैं।महंगी शराब में उन्हें ब्रांड चिवास, मैकालेन और डेलमोर ज्यादा पसंद है।  4. अर्जुन रामपाल-  अपने समय के बेहतरीन मॉडल अर्जुन रामपाल भी इस लिस्ट में शामिल हैं। अर्जुन को भी शराब पीने का शौक है। हालांकि उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। अर्जुन रामपाल को महंगी शराब पीने का शौक है और वे इसमें 2 से 8 लाख रुपये खर्च कर देते हैं।  5. अमीषा पटेल-  अमीषा को महंगी और विदेशी शराब का बहुत शौक है और शराब पीने के शौक में वे हर महीने 1 से 5 लाख रुपये बर्बाद करती हैं।करोड़ों की फीस लेने वाले ये बॉलीवुड स्टार शराब में भी जमकर पैसा बहाते हैं। बॉलीवुड स्टार्स पीते हैं दुनिया की सबसे महंगी शराब, चलिए बताते हैं आपको कि कौन सा सितारा कौन सी शराब पीता है ?
1.मनीषा कोईराला-

90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस मनीषा कोईराला इस कड़ी में सबसे पहले आती हैं। मनीषा का फिल्मी करियर शानदार रहा है और उन्होंने शाहरुख, आमिर, सलमान, गोविंदा और अनिल कपूर जैसे कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। मनीषा के शौक की बात करे तो आपको बता दें वो 80 हजार से लेकर डेढ़ लाख तक महंगी विदेशी शराब में उड़ा देती हैं।

2. धर्मेंद्र-

धर्मेंद्र अपनी शराब में 80 हजार से 4 लाख तक उड़ा देते हैं और उन्हें हर दिन शराब पीना पसंद है। उनकी नशे में झूमते हुए कई फोटोज सामने आ चुकी है।

3.राखी गुलजार-

पुराने जमाने की हिट एक्ट्रेस राखी जिन्होंने करन-अर्जुन, राम-लखन, बादशाह, कसमे-वादे, शरमिली और दिल का रिश्ता जैसी पॉपुलर फिल्में की हैं। राखी गुलजार को भी शराब पीने का शौक है और वे हर महीने महंगी शराब में उड़ा देती हैं।महंगी शराब में उन्हें ब्रांड चिवास, मैकालेन और डेलमोर ज्यादा पसंद है।

4. अर्जुन रामपाल-

अपने समय के बेहतरीन मॉडल अर्जुन रामपाल भी इस लिस्ट में शामिल हैं। अर्जुन को भी शराब पीने का शौक है। हालांकि उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। अर्जुन रामपाल को महंगी शराब पीने का शौक है और वे इसमें 2 से 8 लाख रुपये खर्च कर देते हैं।

5. अमीषा पटेल-

अमीषा को महंगी और विदेशी शराब का बहुत शौक है और शराब पीने के शौक में वे हर महीने 1 से 5 लाख रुपये बर्बाद करती हैं।

Related Articles

Back to top button