मनोरंजन

शर्ट उतारकर श्रीदेवी की बेटी ने ढाया कहर, खूबसूरती देखकर घायल हुए लोग बोले गज़ब है बेटी

मित्रों फिल्‍म जगत में बॉलीवुड स्‍टार कब कौन सी हरकत कर दें कुछ कहा नही जा सकता है अक्‍सर देखा जाता रहा है कि स्‍टार कलाकार कुछ ऐसे काम को अंजाम दे डालते है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। आज यह पहली बार नही है इससे पहले में कई अभिनेत्रियों ने कुछ ऐसी हरकते कर दी जिससे उन्‍हें बाद में काफी पछतावा हुआ है हालांकि कुछ ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपनी पॉपुलरिटी बढ़ाने हेतु ऐसे कारनामों को अंजाम देती है पर आज हम बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की बेटी के संबंध में बात करने वाले है जिन्‍होंने कैमरे के सामने शर्ट उतार कर सबके होश उड़ा दिये।

दरअसल आप लोग इस बात से तो अवगत ही होगें कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा का निधन बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी। आज हम श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की कुछ तस्‍वीरे दिखाने वाले है जो इन दिनो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि इसमें कोई दो रॉय नही है कि श्रीदेवी की दोनो बेटियां खूबसूरती के मामले में पूरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है। वो दोनो ही दिखने में काफी खूबसूरत है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्‍हवी कपूर की फिल्‍म धड़क इसी महीने की 20 तारीख को रीलीज होने वाली है। आपको बता दें कि इस फिल्‍म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया था। वहीं अगर श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी की बात की जाये तो वो भी इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है क्‍योंकि मीडियाकर्मियों द्वारा क्लिक की गई तस्‍वीरों में साफतौर पर देखा जा सकता है कि इस दौरान उन्होंने अपनी शर्ट उतार कर रखी थी और लाल कलर की टी-शर्ट और जींस उनके ऊपर काफी अच्छी लग रही थी। ये तस्‍वीरों की वजह से ही इन दिनो खुशी भी चर्चा का केन्‍द्र बनी हुई है। 

Related Articles

Back to top button