मनोरंजन

शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बोलीं- ‘ये प्यार है एक तरफा’

शहनाज कौर गिल सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में दीवानी हो चुकी हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ‘मुझसे शादी करोगे’ के शो के दौरान वो कुछ ऐसा कर रही हैं जो यही इशारा कर रहा है। कभी वो शो में सिद्धार्थ की टी-शर्ट टैडी को पहना देती हैं तो कभी उन्हें यादकर भावुक हो जाती हैं। इस बीच शहनाज ने लाइव चैट के दौरान सिद्धार्थ से जुड़ी ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आप भी कहेंगे कि ये सच में सिद्धार्थ के प्यार में डूब चुकी हैं।

शहनाज का लाइव चैट के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर सिडनाज फॉरेवर अकाउंट से साझा किया गया है। इस वीडियो में शहनाज अपने प्रशंसकों के सवाल का जवाब दे रही हैं। इस दौरान एक प्रशंसक ने शहनाज से ऐसा सवाल पूछ लिया जिसका जवाब जानकर आप भी कहेंगे कि शहनाज सिद्धार्थ से सही में प्यार करती हैं।

एक प्रशंसक ने शहनाज से पूछा कि आप शो में नेचुरल नहीं लगती हैं। जवाब में शहनाज ने कहा- ‘मैं मानती हूं पर वहां कौन सा सिद्धार्थ शुक्ला है जो मुझे नेचुरल देखोगे। जब मैं बिग बॉस में गई थी तो मेरे अंदर किसी के प्रति भावनाएं नहीं थीं, मेरा कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं था इसलिए मैं खुश थी जिंदगी में।’

शहनाज ने आगे कहा- ‘अब वहां गई और प्यार कर बैठी सिद्धार्थ शुक्ला को। तो वो अब दोबारा नहीं होगा, वहां फिरसे जाकर। आप खुद सोचो। अब मुझे प्यार हो गया..प्यार भी कैसा एक तरफा..दो तरफा नहीं। मैं परेशान हूं थोड़ा तो समझो मेरी भावनाओं को।’ इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि शहनाज और पारस का स्वयंवर वाला शो ‘मुझसे शादी करोगे’ जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है।

इंडिया फोरम वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक शो की गिरती टीआरपी की वजह से मेकर्स ये फैसला ले सकते हैं। शुरुआत में इस शो की टीआरपी अच्छी आई थी लेकिन बाद में लगातार गिरती गई। ऐसे में कलर्स चैनल इस शो को जल्द ही बंद करने का फैसला ले सकता है।

Related Articles

Back to top button