मनोरंजन

शहीदों को ट्रिब्यूट देता म्यूज़िक वीडियो ‘तू आया ना’ लॉन्च

मुम्बई : पुलवामा अटैक से देश थर्रा उठा था। इस अटैक में देश ने कई जवानों को खोया। इन वीर जवानों को ट्रिव्यूट देने के लिए विख्यात कोरियोग्राफर गणेश आचार्या ने एक म्यूजिक वीडिओ “तू आया ना” डायरेक्टर किया है, जो टी सीरीज के द्वारा रिलीज़ होने जा रहा है। पिछले दिनों मुंबई में सिंगर सौमित्रा देव बर्मन के इस पहले सिंगल को भव्य पैमाने पर लॉन्च किया गया। इस मौके पर सौमित्रा देव ने कहा कि मैं बेहद खुश, उत्साहित हूं कि मुझे अपने पहले सिंगल में इस तरह के दिग्गज लोगों के साथ काम करने का मौका मिला। उन्होंने संगीतकार हैरी आनंद, गणेश आचार्या, कृष्णा अभिषेक और टी सीरीज के किशन कुमार का शुक्रिया अदा किया।
गणेश आचार्या ने कहा कि यह केवल एक गीत नहीं है बल्कि इसमें जबरदस्त इमोशन्स हैं, एक मैसेज है। लोगों ने कृष्णा को हंसाते हुए देखा है। मैंने सोचा कि उनके द्वारा लोगों को थोड़ा रुला भी दिया जाए। यह सिंगल हमारे उन तमाम फौजियों को समर्पित है जो बॉर्डर पर अपनी जान की बाज़ी लगाने के लिए खड़े रहते हैं।

साउथ की एक्ट्रेस मनविता हरीश इस सिंगल के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस खास मौके पर सौमित्रा देव बर्मन के साथ इस गीत के गीतकार संगीतकार हैरी आनंद, वीडिओ डायरेक्टर गणेश आचार्या और इसमें एक्टिंग कर रहे कृष्णा अभिषेक और साउथ की एक्ट्रेस मनविता हरीश मौजूद थे। यहां गेस्ट के रूप में टी सीरीज के किशन कुमार, डायरेक्टर मनोज शर्मा और गीतकार शब्बीर अहमद भी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button