मनोरंजन

शांतनू और रवीना के बीच हुई झड़प, उर्वशी के बाद अब वो भी…

स्टार प्लस पर आने वाले शो ‘नच बलिए 9’ के हर एपिसोड में कोई न कोई धमाका होता ही है। शो में अब कॉम्पिटिशन काफी बढ़ गया है ऐसा प्रतीत होता है। हर जोड़ी शो में बने रहने के लिए बेहतरीन परफॉर्मेंस देने की पूरी कोशिश कर रही है। कुछ जोड़ी बाहर हो रही हैं तो कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर वापस आ रही हैं। इसी बीच जोड़ियों और जजेस के बीच झड़पें होने की भी खबरें आई हैं।

कुछ ही वक्त पहले उर्वशी ढोलकिया और जजेस के बीच हुई झड़प की भी खबरें आई थीं, यह बहस पक्षपात को लेकर थी। अब ऐसा ही एक और जोड़ी के साथ होता दिख रहा है। यह खबर शांतनू महेश्वरी और नित्यामी की जजेस से हुई झड़प की है। दरअसल जाने माने डांसर शांतनू महेश्वरी की हाल ही में शो की शूटिंग के दौरान जजेस से बहस हो गई। यह बहस बलिए को दिए जाने वाले अंको को लेकर हुई थी।

सूत्रों के मुताबिक शांतनू जजेस के द्वारा उन्हें और उनकी बलिए को दिए जाने वाले अंको से खुश नहीं थे। उन्हें लग रहा था कि जजेस बाकी जोड़ियों को लेकर पक्षपात कर रहे हैं और परफॉर्मर के तौर पर उन्हें सही श्रेय नहीं मिल रहा है, इसीलिए शांतनू ने यह बात क्रियेटिव टीम से कही। जब जज रवीना को इस बारे में पता चला तो उन्हें बुरा लगा क्योंकि उनका मानना था की शांतनू को उनके पीछ पीछे जाकर क्रियेटिव टीम से बात करने के बजाए उनसे सीधा बात करनी चाहिए थी।

इसी बात पर शांतनू और रवीना के बीच बहस हो गई, जिसे देखकर सभी लोग हैरान भी रह गए। सूत्र यह भी बताते हैं कि बहस के बाद और परफॉर्मेंस के पहले शांतनू रोए भी थे, क्योंकि इस बहस का कोई हल नहीं निकला था। वहीं कुछ ही वक्त पहले एक एंटरटेनमेंट वेब्साइट ने यह बताया था की शांतनू और नित्यामी कभी रिलेशनशिप में थे ही नहीं, उन दोनों ने शो के कंटेस्टेंट बनने के लिए नाटक किया था। इस बहस के बारे में जानकर और इस एंटरटेनमेंट वेबसाइट की खबर जानकर यही लगता है कि यह जोड़ी अब जल्द ही इस शो को छोड़ सकती है। लेकिन ऐसा नहीं होता तो आगे क्या होगा, इस लिए आपको यह एपिसोड देखना ही पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button