राजनीतिराष्ट्रीय

शांति भूषण का केजरीवाल पर हमला, कहा- उन्होंने लालू को नहीं भ्रष्टाचार को लगाया गले

shanti-bhushan_650x400_81448178972नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की रविवार को होने वाली कार्यकारिणी की बैठक को पार्टी के संस्थापक सदस्य शांति भूषण ने गैरकानूनी करार दिया है। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा लालू को गले लगाने के मुद्दे पर भी हमला बोला है। शांतिभूषण एक पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे।

पूर्व कानून मंत्री और वरिष्ठ वकील शांति भूषण ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शपथग्रहण समारोह में केजरीवाल के लालू से गले मिलने पर कहा कि केजरीवाल ने भ्रष्टाचार को गले लगाया, जबकि पार्टी भ्रष्टाचार को ख़त्म करने के लिए बनी थी।

आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक शांति भूषण यह भी कहा कि जिस उद्देश्य से पार्टी बनी थी, वो उद्देश्य खत्म हो गया है। यहां तक कि पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की यह बैठक पूरी तरह गैरकानूनी है। इसमें कई सदस्यों को नहीं बुलाया गया है और वे इस बैठक को चुनौती देंगे।

उन्होंने कहा, ‘पंकज गुप्ता ने मुझे ईमेल भेजा था। उन्होंने मुझे आमंत्रित किया था। जब मैंने उनसे मेंबर्स की लिस्ट मांगी, तो मुझे उसका कोई जवाब नहीं मिला।’

शांति भूषण ने यह भी कहा, ‘हम बैठक में नहीं जाएंगे। यदि बैठक कॉस्टिट्यूशन क्लब में रखी होती, तो हम सोचते भी। लेकिन उन्होंने बैठक कर्नल रोड पर मोटेल में रखी है, ऐसे में हमें पूरा अंदेशा है कि वे बाउंसर लगाकर फिर वायलेंस करेंगे, इसलिए हम बैठक में नहीं जाएंगे।’

 

Related Articles

Back to top button