मनोरंजन

शादी के बाद ऑनस्क्रिन ‘kissing’ सीन पर ये क्या बोल गई दीपिका

बॉलीवुड की हिट जोड़ी में शुमार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी रॉयल शादी और रिसेप्शन के बाद फिर से अपने काम पर वासप लौट आए है। एक महीने पहले ही शादी के बंधंन में बंधे राणवीर और दीपिका शादी के बाद के पहले से ज्यादा सुर्खियो में आ गए हैं। हाल ही में अपने एक बायन को लेकर दीपिका सुर्खियों में छा गई हैं।

शादी के बाद ऑनस्क्रिन ‘kissing’ सीन पर ये क्या बोल गई दीपिकाबता दें कि दीपिका बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, अपने किरदार में घुसने के लिए दीपिका ज्यादा समय नहीं लगाती। ऐसे में हाल ही में दीपिका एक इंटरव्यू में पहुंची जहां उन्होंने दीपिका से उनके करियर और निजी जिंदगी से जुड़ा एक सवाल पूछा गया। जिसका जवाब दीपिका ने कुछ अगल ही ढंग में दिया। दरअसल इस इंटरव्यू में दीपिका से पूछा गया की क्या शादी के बाद वो ऑनस्क्रीन किसिंग सीन देंगी। इस बर दीपिका का जवाब गौर करने लायक था।

इस सवाल पर दीपिका ने जवाब देते हुए अजीब सा चेहरा बना कर ‘छी’ वाला रिएक्शन दिया। बता दें कि दीपिका के इस रिएक्शन से तो यहीं लगता हैं कि दीपिका ऑनस्क्रिन ‘किसिंग’ सीन नहीं देंगी। लेकिन इस पूरी तरह विश्वास नहीं कर सकते हैं। बता दें कि दीपिका और रणवीर ने पिछले महीने नवंबर की 14 और 15 तारीख को इटली के लेक कोमो में प्राइवेट शादी की थी। उनकी शादी को लेकर चारों ओर बहुत शोर मचा हुआ था।

Related Articles

Back to top button