मनोरंजन

शादी के बाद पहली बार पिता के घर गई रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण

बेंगलुरू में पेरेंट्स के घर शादी की ग्रांड रिसेप्शन सेलिब्रेट करने के बाद अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुंबई पहुंच गए हैं. दीपिका अपने पति रणवीर सिंह और सास-ससुर के साथ बेंगलुरू एयरपोर्ट पर नजर आईं. रणवीर और दीपिका ने बेबी पिंक कलर के कपड़े पहने हुए थे. रणवीर जहां कुर्ता-पायजामा पहने थे वहीं दीपिका अनारकली सूट में थीं. उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स पहन रखी थीं. बेंगलुरू एयरपोर्ट पर रणवीर के पिता जगजीत भावनानी और मां अंजू भावनानी भी नजर आईं. रणवीर की बहन भी साथ में थीं.

एयरपोर्ट पर रणवीर सिंह एक बार फिर अच्छे पति की भूमिका निभाते दिखे. दीपिका को प्रोटेक्ट करते हुए उनके लिए भीड़ को हटने का इशारा करते दिखे. दीपिका के पेरेंट्स ने 21 नवंबर को बेंगलुरू में बेटी की शादी की खुशी में रिसेप्शन आयोजित किया था.

अब रणवीर के पेरेंट्स 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन करेंगे, जिसमें तमाम दिग्गज सितारों को इनवाइट किया गया है. मालूम हो कि दोनों ने इसी महीने इटली के लेक कोमो में शादी की थी, शादी में चुनिंदा रिश्तेदार ही शामिल हुए थे.

इटली में दो रिवाज से शादी हुई थी. कोंकणी और सिंधी रिवाज से शादी की तस्वीरें अभी भी इंटरनेट पर वायरल हैं. दीपवीर की शाही वेडिंग को साल की सबसे बड़ी शादी के तौर पर देखा जा रहा है. रणवीर के पिता ने जहां कुर्ता-पायजामा और हाफ जैकेट पहना हुआ था वहीं उनकी मां ने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ था.

बेंगलुरू रिसेप्शन में दीपिका और रणवीर की एक-दूसरे से नजर हट नहीं रही थी. दोनों के PDA ने फैंस का ध्यान खींचा. पार्टी में उनकी जोड़ी रॉयल अंदाज में नजर आई. वे Made for eact Other कपल लग रहे थे.

रिसेप्शन में एक मौके पर जब रणवीर और दीपिका स्टेज पर थे, तब दीपिका की साड़ी उलझने लगी, इसके बाद रणवीर ने आगे आकर इसे ठीक किया. तब स्टेज पर खड़ी दीपिका ने पति रणवीर को फ्लाइंग किस दी.

रणवीर सिंह हमेशा ही अपनी फीलिंग्स को लेकर एक्सप्रेसिव रहे हैं. शादी से पहले भी इंटरव्यू, अवॉर्ड शो, चैट शो में उन्होंने दीपिका के लिए अपने प्यार का खुलकर इजहार किया है.

Related Articles

Back to top button