मनोरंजन

शादी के बाद ‘प्रियंका चोपड़ा जोनस’ बनी देसी गर्ल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लगातार सुर्खियों में हैं. हाल ही में दिल्ली में दोनों ने रिसेप्शन दिया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की. शादी के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना नाम चेंज कर लिया है. प्रियंका अब फाइनली Mrs.Jonas बन गई हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाम बदलकर ‘प्रियंका चोपड़ा जोनस’ कर लिया है.

शादी के बाद 'प्रियंका चोपड़ा जोनस' बनी देसी गर्लसोशल मीडिया पर एक और फोटो वायरल हो रही हैं. फोटो में किसी ने एक जैकेट पहनी है. जैकेट की पीठ पर Mrs Jonas नाम लिखा हुआ है. ऐसी अटकले हैं कि प्रियंका ने Mrs Jonas नाम की जैकेट पहनी हुई है. इसके अलावा प्रियंका के मंगलसूत्र और मेहंदी की क्लोज फोटो भी तेजी से वायरल हो रही है.

बता दें कि एक तरफ जहां प्रियंका-निक सुर्खियां बटोर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ न्‍यूयॉर्क की एक मैगजीन ने प्रियंका को ‘ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट’ बता दिया था और निक के साथ उनके रिलेशनशिप को झूठा करार दिया था. हालांकि, बाद में भारी विरोध के बीच मैगजीन ने आर्टिकल को हटा दिया.

वहीं दिल्ली में एक इवेंट का हिस्सा बनीं प्रियंका से जब इस विषय में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ”मैं इसपर कोई कमेंट नहीं करना चाहती. ये मेरे मतलब के बाहर की चीज है. मैं इस समय काफी खुशी के पलों में हूं और इस तरह की बातें मुझे डिस्टर्ब नहीं कर सकतीं.”

गौरतलब है कि प्रियंका- निक जोनस ने जोधपुर के उम्मेद भवन में क्रिश्चियन और हिंदू रस्मों से शादी की. इस ग्रैंड वेडिंग की ऑफिशियल तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. एक्ट्रेस की शादी में विदेशी मेहमानों ने भी शिरकत की और जमकर एंजॉय किया. प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस शाही शादी के बाद रिसेप्शन पार्टियों में बिजी हैं. खबर है कि दिल्ली रिसेप्शन के बाद कपल 15 या 16 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देगा.

Related Articles

Back to top button