मनोरंजन

शादी के बाद ये होगा प्रियंका का नया नाम, इस टीम ने द‍िया ह‍िंट

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारी जोरों पर चल रही है. निक जोनस वेड‍िंग के लिए भारत आ चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी की तारीख 2 दिसंबर सामने आ रही है. लेक‍िन कपल की तरफ से किसी भी तारीख की ऑफ‍िश‍ियल डेट जारी नहीं हुई है. शादी से पहले प्र‍ियंका और न‍िक के लिए उनकी फिल्म द स्काई इज प‍िंक की टीम ने पार्टी रखी. पार्टी में इस बात का भी ह‍िंट दे द‍िया गया कि प्र‍ियंका शादी के बाद अपने नाम में न‍िक जोनस का नाम जोड़ने वाली हैं.


प्र‍ियंका को फिल्म द स्काई इज प‍िंक की टीम ने पार्टी दी. इस पार्टी में न‍िक जोनस, प्र‍ियंका के भाई और फिल्म की डायरेक्टर सोनाली, स‍िद्धार्थ राय कपूर मौजूद रहे. स‍िद्धार्थ रॉय कपूर के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट में लिखा, “खूबसूरत भावी दुल्हन को शादी के बाद हमेशा प्यार, हंसी और खुशी मिले.”


पार्टी में प्रियंका के लिए खास केक मंगवाया गया. इस केक पर पीसी के नाम से मशहूर प्र‍ियंका का नाम PCJ ल‍िखा गया. केक पर ल‍िखे खास नाम के बाद ये कयास लगाया जा रहा है कि प्र‍ियंका शादी के बाद अपने नाम में जोनस जोड़ सकती हैं.


बता दें शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी. अब खबरें आ रही हैं कि दोनों शादी के बाद दो रिसेप्शन देंगे. शादी के बाद रिसेप्शन काफी ग्रैंड होने वाला है. पहला रिसेप्शन फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में होगा. वहीं दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में होगा.


बॉम्बे टाइम्स ने कपल की शादी के शेड्यूल का खुलासा किया है. जिसके मुताबिक, “29 नवंबर को मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी. 30 नवंबर को कॉकटेल पार्टी, 1 दिसंबर को हल्दी सेरेमनी और 2 दिसंबर को निक-प्रियंका शादी के बंधन में बंधेंगे.” दोनों की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में होगी. शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी.

Related Articles

Back to top button