मनोरंजन

शादी के बाद हलवाई बन गई ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की सुवर्णा पारुल

कुछ दिनों पहले ही शादी के बंधन में बंधी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की सास सुवर्णा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पारुल चौहान चिराग ठक्कर से शादी के बाद लखनऊ पहुंची। जहां से पारुल ने अपनी कुछ मजेदार तस्वीरें शेयर की हैं। जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

शादी के बाद हलवाई बन गई ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की सुवर्णा पारुल
अगर हम कहे की शादी के बाद पारुल चौहान ने पति चिराग के साथ किसी रेस्त्रा में काम करने लगी हैं। तो क्या आप यकीन मानेंगे?… यकीनन नहीं मानेंगे। लेकिन पारुल ने जो तस्वीरें शेयर की और जो वायरल हो रही हैं। उसे देखने के बाद तो आप भी हामरी इस बात पर पूरी तरह से यकीन करेंगे। बता दें कि पारुल की शेयर की गई ये तस्वीरें फैंस के बीच बहुत ही पसंद की जा रही हैं। वैसे तस्वीरें है ही ऐसी इसका वायरल होना तो तय था। बता दें कि अब तक पारुल की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुकी हैं।


दरअसल पारुल ने अपने इंस्टाग्राम पर लखनऊ के एक फेमस रेस्त्रा से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। जिसमें पारुण अपने पति चिराग के साथ मिलकर रेस्त्रा के गर्म तावे पर प्यार की टिक्की बनाती दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में पारुल ने लाल रंग की डिजाइनर साड़ी पहन रखी थी। जिसमें वो बहुत खूबसूरत रही हैं। बता दें कि पारुल ने चिराग के साथ 12 दिसंबर की सुबाह मुंबई के इस्कोन टेम्पल में शादी की।

Related Articles

Back to top button