अजब-गजब

शादी के बाद हुआ पत्नी की गंदी लत का खुलासा, फिर हुआ दिल दहला देने वाला काम

जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अपराध के अनेक दिल दहला देने वाले मामले सामने आते रहते हैं। जिनके बारे में सुनकर अक्सर लोग हैरान रह जाते हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर शादी के बाद पति को पत्नी की एक गलत आदत के बारे में पता चल गया। तथा इसके बाद जो हुआ उसके बारे में सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। तथा इस बात का पता चलते के बाद दोनों के बीच बात इतनी बिगड गई कि दोनों कोर्ट में पहुंच गए।
शादी के बाद हुआ पत्नी की गंदी लत का खुलासा, फिर हुआ दिल दहला देने वाला काम
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसके बाद इस मामले कोे कोर्ट में पहुंचने पर कोर्ट को इस मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा। तथा कोर्ट ने इस मामले को सुलझाकर दोनों पक्षों में सुलह कराई। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मामले को लेकर महिला के पति ने कोर्ट को बताया कि उसकी पत्नि को सोशल मीडिया की बहुत बुरी लत थी। तथा वह दिन भर उसी में लगी रहती थी। इस मामले को लेकर पति ने अपने पत्नि पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी पत्नि सारा दिन सोशल मीडिया पर ही लगी रहती है। तथा उस पर ध्यान नहीं देती।
वहीं इस मामले के लोकर महिला के पति ने कोर्ट में कहा कि उसकी पत्नी को सोशल मीडिया की इतनी ज्यादा लत है कि वह अपने घर परिवार पर भी ध्यान नहीं देती। तथा ना ही उशका पत्नि उश पर ध्यान देती है। तथा वह पत्नी देर रात तक व्हाट्सएप और मैसेंजर पर कई पुरुषों के साथ बातें करती रहती है। तथा पति ने बताया कि उसने इस बारे में अपनी पत्नि को कई बार समझाया लेकिन वह मानने को तैयार नहीं है।

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला का पति पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। तथा युवक के याचिका दायर करने के बाद कोर्ट ने दोनों पति तथा पत्नि को काउंसलिंग का समय दिया है। वहीं कोर्ट ने कहा कि अगर काउंसलिंग के बादग भी पत्नी का रवैया नहीं बदलता है तो इस याचिका पर चर्चा की जाएगी।

Related Articles

Back to top button