मनोरंजन

शादी से पहले कुछ यूं अपनी छाईं श्वेता बसु, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

श्वेता बसु अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रोहित मित्तल के साथ 13 दिसंबर को सात फेरे लेंगी।

नई दिल्ली: ईशा अंबानी-आनंद पीरामल, कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ और अदिति गुप्ता के बाद अब एक और टीवी एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दरअसल, श्वेता बसु अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रोहित मित्तल के साथ 13 दिसंबर को सात फेरे लेंगी। ऐसे में बुधवार को सोशल मीडिया पर श्वेता की मेहंदी और संगीत सेरेमनी फोटो ने जमकर धमाल मचाया। ऐसे में मकड़ी गर्ल से फेमस श्वेता बसु की प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। मेंहदी सेरेमनी के दौरान श्वेता बसु ने पिंक लहंगा पहना था, जबकि रोहित ने क्रीम और व्हाइट रंग का कुर्ता पाजामा पहना था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी बंगाली और मारवाड़ी रीति-रिवाज से की जाएगी।

https://www.instagram.com/p/BrTy8OqjNuS/?utm_source=ig_embed

जून में की थी सगाई
वह दिसंबर की 13 तारीख को रोहित मित्तल के साथ 7 फेरे लेंगी। फिल्ममेकर रोहित और श्वेता बीते 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बद्रीनाथ की दुल्हनिया फिल्म में वरुण धवन की भाभी का किरदार निभाने वाली श्वेता पुणे में रोहित के साथ फेरे लेंगी। इसके बाद करीब 1 हफ्ते के बाद दोनों मुंबई में रिसेप्शन देंगे। श्वेता-रोहित बंगाली और मारवाड़ी दोनों रीति रिवाजों से शादी करेंगे। श्वेता और रोहित ने इसी साल जून में सगाई की थी। श्वेता बसु, अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स में बतौर स्क्रिप्ट कंसलटेंट काम कर चुकी हैं। रोहित से वह यहीं मिली थीं। रोहित मित्तल यहां पर शॉर्ट फिल्म ऑटोहेड को डायरेक्ट कर चुके हैं। फिलहाल फैंटम बंद हो चुका है।

https://www.instagram.com/p/BrUvBDpD_TK/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

 

सेक्स रैकट में थीं फंसी
साल 2014 में श्वेता सेक्स रैकेट में फंस चुकी हैं। उनको पुलिस ने उस वक्त उनको हैदराबाद के बंजारा हिल्स स्थित पार्क हयात होटल से रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। उस समय के श्वेता के बयान के अनुसार उनको गलत तरीके से इस पूरे मामले में फंसाया गया था। मुझ पर अपने परिवार की जिम्मेदारी थी और कुछ अन्य जरूरी काम थे। सारे दरवाजे बंद थे और लोगों ने पैसे कमाने के लिए मुझे वेश्यावृत्ति में जाने के लिए उकसाया। मैं लाचार थी। मेरे पास कोई और विकल्प नहीं था। मैं इसमें शामिल हो गई। हांलाकि बाद में उनको इस पूरे प्रकरण से रिहा कर दिया गया था। श्वेता ने मकड़ी जैसी शानदार फिल्म में नायाब अभिनय की छाप छोड़ छोड़ी है।

Related Articles

Back to top button