मनोरंजन

शाहरुख की फैन हैं सानिया की बहन एनम, हमेशा देखती हैं फर्स्ट शो

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में इस शनिवार एक नया मेहमान शामिल हुआ. शो में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ उनकी बहन एनम मिर्जा ने भी शिरकत की. एनम पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं. वो अपना फैशन आउटलेट भी चलाती हैं. शो पर सानिया ने अपनी बहन की एक और खासियत बताई. एनम शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं. उन्होंने अपने कमरे में लगे ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के पोस्टर में अनुष्का शर्मा को हटाकर शाहरुख के साथ खुद की फोटो लगा ली है.

शाहरुख की फैन हैं सानिया की बहन एनम, हमेशा देखती हैं फर्स्ट शोसानिया ने बताया एनम शाहरुख की इतनी दीवानी हैं कि जब भी उनकी कोई फिल्म रिलीज होती है तो फर्स्ट डे के सारे शो देखती हैं. साथ ही वे दर्शकों से पूछती हैं कि उन्हें फिल्म कैसी लगी. एनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी लिखा है कि शाहरुख उनके दिल मे हैं. एनम ने शो के दौरान कपिल शर्मा को भी स्टाइलिंग सिखाई. उन्होंने कहा कि कपिल के कपड़े जिम कॉस्ट्यूम लग रहे हैं.

अनाम ने बताया कि वे अपने जीजा शोएब मलिक से काफी झगड़ा करती हैं. सानिया ने अपनी बहन एनम का इसके लिए शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि इसके बाद फिर उनसे बहस करने की शोएब में हिम्मत नहीं रहती. बता दें कि  सानिया ने 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी. पिछले साल अक्टूबर में सानिया ने बेटे को जन्म दिया था. जिसका नाम इजहान है.

कपिल के शो में सानिया ने कहा- “मैं बहुत डेड‍िकेट मदर हूं. मैं ही डाइपर चेंज करती हूं. साथ ही बच्चे की दूसरी जरूरतें भी पूरी करती हूं. शोएब ज्यादा नहीं करते. वे थके हुए घर आते हैं या फिर बहुत कम समय के लिए आते हैं. इसलिए मैं उन्हें आराम करने देती हूं. उन्हें परेशान नहीं करती.”

Related Articles

Back to top button