मनोरंजन

शाहरुख के छोटे बेटे अबराम ताइक्वांडो में ट्रेनिंग ले रहे, मिली यैलो बेल्ट

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के तीनों बच्चे काफी पॉपुलर हैं. शाहरुख के लिटिट प्रिंस अबराम भी अपनी तस्वीरों और क्यूट वीडियो के चलते लाइमलाइट में रहते हैं. छोटी उम्र में नन्हे अबराम की बड़ी फैन फॉलोइंग है. अब अबराम की मार्शल आर्ट यूनिफॉर्म में फोटो वायरल हो रही है, जो खुद शाहरुख खान ने फैन्स के साथ शेयर की है.

अबराम शाहरुख खान के काफी करीब हैं. अबराम को ज्यादातर उनके पापा शाहरुख खान के साथ ही देखा जाता है. शाहरुख के नन्हे बेटे अबराम छोटी उम्र में ही मार्शल आर्ट्स में ट्रेनिंग ले रहे हैं. अबराम प्रोफेशनल लेवल पर ताइक्वांडो सीख रहे हैं और उन्हें यैलो बेल्ट भी मिल चुका है.

बता दें कि ताइक्वांडो सीखने का रिवाज शाहरुख खान की फैमिली में काफी पहले से चला आ रहा है. शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन और बेटी सुहाना खान भी ताइक्वांडो में ट्रेनिंग ले चुकी हैं.

शाहरुख खान ने एक प्राउड फादर की तरह हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने तीनों बच्चों की तस्वीरें शेयर की हैं. शाहरुख के तीनों बच्चे मार्शल आर्ट की यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. मार्शल आर्ट की यूनिफॉर्म में सुहाना और आर्यन की तस्वीरें पहले भी वायरल रह चुकी हैं और अब लिटिल अबराम की ताइक्वांडो की ड्रेस में फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

शाहरुख की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में देखा गया था. इस फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं. हालांकि शाहरुख की फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं किया था.

Related Articles

Back to top button