मनोरंजन

शाहरुख खान ने किया बड़ा खुलासा, कहा- उन्हें गुस्से में भी हसीन लगती हैं कैटरीना

कल 16 जुलाई को कैटरीना कैफ ने अपना 35वां जन्मदिन अपनी फैमली के साथ इंग्लेंड में सेलिब्रेट किया। वहीं, भारत में उनके फैन्स सोशल मीडिया पर कैटरीना को जन्मदिन की बधाई दे रहे थे, लेकिन सबसे खास अंदाज में किंग खान शाहरुख खान ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। दरअसल, शाहरुख खान ने कैटरीना को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

इस तस्वीर में कैटरीना बॉडीगार्ड्स से घिरी हुईं दिख रही हैं। इस तस्वीर में आगे कुछ कैमरामैन उनकी तस्वीरें ले रहे हैं। हलांकि, कैटरीना इस दौरान बेहद गंभीर दिख रही हैं, उनका लुक गुस्से वाला है।

आखिर क्यों शाहरुख ने पोस्ट की यह तस्वीर

दरअसल, कैटरीना की यह तस्वीर उनकी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ का फर्स्ट लुक है। जिसे शाहरुख खान ने उनके बर्थडे पर रिलीज किया है।

इस लुक को जारी करते हुए शाहरुख ने बेहद ही दिलचस्प पोस्ट किया। उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, ‘कैटरीना की बहुत सारी खूबसूरत तस्वीरें हैं लेकिन यह तस्वीर जिसमें कटरीना कैफ सबसे ज्यादा हसीन लग रही हैं। मुझे पूरी उम्मीद है कि आप सभी को यह पसंद आएगी।’

इस तस्वीर के साथ शाहरुख ने एक पोस्टर भी रिलीज किया है, जिसमें उन्होंने यह खुलासा किया है कि उन्हें कैटरीना गुस्से में भी हसीन लगती है।

इस पोस्टर में उन्होंने लिखा है, “हमें पता है कि वो खूबसूरत है। हमें पता है कि वह हम सब के दिल को छू लेती है। उन्होंने ऐसे प्यार किया जैसे वह कभी हर्ट न हुई हों। वह ऐसे डांस करती हैं जैसे उसे कोई देख न रहा हो। उन्होंने लाइफ को ऐसे जिया है जैसे जमीन पर ही जन्नत हो। लेकिन हम सभी कलाकार उस समय का इंतजार करते हैं जब हम सुंदरता और उसकी सतही जकड़न से परे किरदार की गहराईयों में समा जाने में सक्षम हो पाएं। उन्होंने आखिर मे बर्थ डे विश देते हुए लिखा – आपका पता नहीं, मुझे तो गुस्से में ये और भी हसीन लगती है।”
आपको बता दें, फिल्म जीरो में शाहरुख खान बौने का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा अहम किरदार में हैं।

Related Articles

Back to top button