मनोरंजन

शाहरुख खान से परेशान हो गई थीं गौरी खान, कहा- ‘मुझे ब्रेकअप चाहिए था’

नई दिल्ली: हर रिलेशनशिप में एक ऐस वक्त जरूर आता है जब लगता कि सब खत्म कर देना चाहिए। ऐसा सिर्फ आम लोगों के साथ नहीं होता, बल्कि सेलेब्स की लव लाइफ भी तमाम उतार चढ़ाव से गुजरती है। हाल ही में गौरी खान और शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वो बता रही हैं कि उनके रिलेशन में भी एक ऐसा वक्त आया था जब वो किंग खान से ब्रेक लेना चाहती थीं क्योंकि वो बहुत पज़ेसिव थे। हालांकि ये सालों पुरानी बात है जब दोनों ही यंग थे।

गौरी इस वीडियो में कहती नजर आर ही हैं, ‘मुझे ब्रेक चाहिए था क्योंकि ये बहुत ज्यादा पज़ेसिव थे। उस समय हम बहुत यंग थे। हमारे परिवार को इस बारे में कुछ नहीं पता था। हम दोनों ही बहुत ज्यादा कन्जर्वेटिव यानी रढ़िवादी परिवार से ताल्लुक़ रखते थे। हमारे यहां डेटिंग जैसी कोई चीज़ नहीं थी। शाहरुख को अपनाने में परिवार को भी थोड़ा वक्त लगा, लेकिन अब मां इनसे बहुत प्यार करती हैं’।

आपको बता दें कि गौरी से शादी करने के लिए शाहरुख ने बहुत पापड़ बेले हैं। दोनों की शादी में धर्म भी एक बड़ी मुसीबत बना था। गौरी के परिवार के सामने शाहरुख 5 साल तक हिंदू बने रहे थे। लेकिन जब सच सामने आया तो बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इस वजह से दोनों को तीन बार शादी करनी पड़ी पहली शादी कोर्ट मैरिज, दूसरी मुस्लिम रीति-रिवाज से निकाह और तीसरी शादी पंजाबी स्टाइल में। 1991 में दोनों की शादी हुई थी। शाहरुख और गौरी की शादी को अब 29 साल हो गए हैं। दोनों बॉलीवुड के आइडल कपल माने जाते हैं। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और ये कई मौकों पर ज़ाहिर हो चुका है। दोनों तीन बच्चे हैं आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान।

Related Articles

Back to top button