स्पोर्ट्स

शाहरूख खान की बेटी सारा पर फ़िदा है इंडियन टीम का ये दमदार क्रिकेटर का, नाम जानकर लगेगा झटका

मुम्बई – अब ऐसा दौर आ गया है जिसमें बॉलीवुड के अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के अलावा उनके किड्स भी लोगों की नज़रों में रहने लगे हैं। इसका उदाहरण शाहरुख खान की बेटी सुहाना, श्री देवी के बेटी जाह्नवी और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के रुप में हमारे सामने है जो हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। आज हम ऐसी ही एक सेलब्रिटी किड कि बात कर रहे हैं जो इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की जो अपनी तस्वीरों की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना और हार्दिक पाड्यां को लेकर एक खबर चारों ओर छाई हुई है।

इसका बात का पता तब चला जब हार्दिक पाड्या ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, सुहाना खान बेहद खूबसूरत हैं और वो उन्हें काफी पसंद करते हैं। आपको बता दें कि हार्दिक पाड्या आईपीएल में मुम्बई की ओर से खेलते हैं और सुहाना के पिता यानि शाहरुख खान कोलकता की टीम के ऑनर हैं। सुहाना को हाल ही में आईपीएल मैच के दौरान अपने पिता शाहरुख खान के साथ देखा गया। इससे पहले उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें वो ताजमहल देखने आपने दोस्तों के साथ गई हुई थीं।

जल्द फिल्मों में हो सकती है सुहाना की एंट्री

 

खबरों की माने तो सुहाना बॉलीवुड में इंट्री के लिए तैयार हैं। उनकी ही उम्र की श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इसलिए ऐसी अटकले लगाई जा रही हैं कि सुहाना भी जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। ऐसी रिपोर्ट है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। सुहाना पहले से काफी हॉट और खुबसूरत हो गयी हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना की फैन फोल्लोविंग बहुत ही तेजी से बढ़ रही है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान सेलब्रिटी किड्स में अन्य स्टार किड्स से काफी ज्यादा फेमस हैं। शाहरुख खान की बेटी होने के नाते सुहाना को लोग पहले से ही जानते हैं। सुहाना ने अपने लुक में पिछले कुछ समय से काफी बदलाव किया है, जिसकी वजह से कहा जा रहा है कि वो जल्द ही फिल्मों में काम कर सकती हैं। वो पहले से काफी बदली बदली सी नजर आ रही हैं। सुहाना आजकल पार्टी में काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

Related Articles

Back to top button