मनोरंजन

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में आयुष्मान के साथ लिपलॉक करने पर आया को-स्टार का बयान

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना जल्द ही फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में नजर आने वाले हैं. आपको पता ही होगा इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ‘गे’ का किरदार निभाते दिखने वाले हैं और इस फिल्म में उनके साथ को-स्टार बने हैं अभिनेता जितेंद्र कुमार. वह फिल्म में एक सीन के दौरान आयुष्मान खुराना को किस करते नजर आने वाले हैं. वहीं अब आयुष्मान के साथ तालमेल पर बात करते हुए जितेन्द्र ने कहा कि, ”वो और आयुष्मान दोनों ही संगीत प्रेमी हैं. जिससे उन्हें लगा कि वो उनके साथ सहज महसूस करेंगे.” हाल ही में फिल्म के दौरान किस के बारे में बात करते हुए जितेंद्र ने बताया कि, ”मैं एक आरक्षित व्यक्ति हूँ, लेकिन आयुष्मान ने मुझे फिल्म के दौरान सहज होने में काफी मदद की.

जितेन्द्र का कहना है कि आयुष्मान के साथ काम करना बहुत आसान है और उनका व्यवहार काफी दोस्ताना है.” आप सभी जानते ही हैं कि ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ ट्रेलर आउट होने के बाद से ही आयुष्मान की एक्टिंग से लेकर उनके लिप-लॉक सीन की चर्चा सभी जगह हो रही है. इसी के साथ जितेंद्र की बात की जाए तो करें तो उन्होनें श्वेता त्रिपाठी के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था और हाल ही में एक बातचीत के दौरान उन्होनें बताया कि, ‘फिल्म का प्रस्ताव आने के दो महीने बाद उन्होंने निर्देशक हितेश केवले से मुलाकात की थी. उन्होंने हाल ही में कहा कि, ‘फिल्म को लेकर उन्होनें महसूस किया कि फिल्म में आज के समय में परिवारों को समलैंगिक जोड़ी के बारे में समझाना है. वो फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे.’

उन्होंने कहा, वह और आयुष्मान दोनों ही संगीत प्रेमी हैं और उन्हें लगा कि वे इस पर उनके बीच अच्छा सामांजस्य बन जाएगा. लेकिन बाद में उन्हें महसूस हुआ कि आयुष्मान के आगे वह संगीत के बारे में कुछ नहीं जानते हैं. आयुष्मान उनसे तब प्रभावित हुए जब उन्होंने मलयालम फिल्म ‘कुंभलंगी नाइट्स’ से परिचित कराया.

Related Articles

Back to top button