अजब-गजबमनोरंजन

शुरू से प्रोड्यूसर बनना चाहती थीं अनुष्का शर्मा!

अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म फिल्लौरी 24 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज में ज्यादा वक्त नहीं बचा है और दोनों स्टार्स प्रमोशन के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म को लेकर पहले इस तरह की खबरें उड़ाई गईं कि फिल्म का प्रोडक्शन अनुष्का के कथित ब्वॉयफ्रेंड क्रिकेटर विराट कोहली कर रहे हैं। हालांकि बाद में खुद अनुष्का ने आगे आकर इन खबरों का खंडन किया और ट्विटर पर एक लेटर जारी करके इस तरह की अफवाहें उड़ाने वालों के खिलाफ खरी खोटी भी कही।

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में पहुंची अनुष्का शर्मा ने इंडस्ट्री के अपने शुरुआती दिनों से जुड़ी कई बातें बताईं। अनुष्का ने बताया, “मैंने पहले से स्थापित सभी कायदों पर सवाल किया। मैं एक प्रोड्यूसर बनना चाहती थी, जिस पर कई बार बहुत हैरानी से प्रतिक्रिया दी जाती थी। इंडस्ट्री में आम धारणा यह है कि सिर्फ वही एक्ट्रेस प्रोड्यूसर बनती हैं जिनका करियर बहुत कम वक्त में खत्म हो जाता है। इस कार्यक्रम में अनुष्का सूरज शर्मा के साथ मौजूद थी जो कि उनकी अपकमिंग फिल्म में उनके साथ नजर आएंगे।

अनुष्का ने कहा- जिंदगी में कभी भी सफलता की गारंटी नहीं होती है, अधिकारपूर्ण जिंदगी जीना कम से कम तसल्ली देता है और आपको इस पर कभी पश्चाताप नहीं होता। फर्क नहीं पड़ता माहौल क्या है, अपने अधिकार के लिए उठ खड़े होइए। यदि आपको अंदर से लगता है कि आपके साथ ठीक से बर्ताव नहीं किया जा रहा है, तो इसे बिलकुल भी स्वीकार मत करिए। अनुष्का ने बताया- मेरे करियर के बहुत शुरुआती दिनों में मैं बहुत बैचेन रहती थी। ऐसा इसलिए था क्योंकि उनकी सीमाएं और उम्मीदें पहले से तय थीं।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म फिल्लौरी को लेकर काफी चर्चों में शुमार हैं। अनुष्का अपनी इस फिल्म के काफी प्रमोट कर रही हैं। हाल ही अनुष्का ने अपनी फिल्म का प्रमोशन एक धारावाहिक टीवी शो में किया। जहां पर उन्होंने अपने बचपन की यादें ताजा की। इस दौरान अनुष्का ने बचपन में की गई उन आदतों के बारे में भी बताया, जिसके बारे में उनके फैंस भी नहीं जानते हैं। शो में अनुष्का ने बताया कि वह बचपन में खुद को एक कबाड़ जमा करने वाली मानती हैं क्योंकि उन्हें रैपर जमा करने का शौक था। यह बातें अनुष्का ने टेलीविजन धारवाहिक ‘यार मेरा सुपरस्टार’ के सेट पर कही।

Related Articles

Back to top button