व्यापार

शुरू हुई ऐमेजॉन की ग्रेट इंडियन सेल, मिले रहे बेहतरीन ऑफर

नई दिल्ली : ऐमेजॉनऔर फ्लिपकार्ट मई के चालू महीने में लगातार दो ऑनलाइन सेल आयोजित कर रहे हैं. आज यानी 11 मई से सबसे पहले ऐमेजॉन की ग्रेट इंडियन सेल शुरू हो चुकी है, जोकि 14 मई रात 11 बजकर 59 मिनट तक चलेगी. चार दिनों तक चलने वाली इस सेल में कई धमाकेदार डील की जाएगी.

शुरू हुई ऐमेजॉन की ग्रेट इंडियन सेल, मिले रहे बेहतरीन ऑफर

आपको जानकारी दे दें कि अमेजन प्राइम में ग्राहकों को कई बेहतरीन ऑफर मिलते हैं, जो कि बाकी ग्राहकों को नहीं मिलेंगे. इसमें एक से दो दिन के अंदर मुफ्त शिपिंग का मौका मिलेगा. उन्हें सभी ऑफर बाकी ग्राहकों से 30 मिनट पहले मिलते हैं. अमेजन प्राइम सदस्यता के लिए वार्षिक 499 रुपए चुकाने होते हैं. अमेजन पे का इस्तेमाल करके आप प्रति घंटे 1 लाख रुपये जीतने का भी मौका पा सकते हैं.

ये भी पढ़े: जियो यूजर्स फिर काटेंगे फ्री की मौज, अंबानी देने जा रहे हैं ये महाधमाका ऑफर, लाइन लगाने को हो जाएं तैयार

खास बात यह है कि ऐमेजॉन की साइट पर सिटीबैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदी करने पर 15 फीसदी का कैशबेक दिया जाएगा. यह केवल ऐप के जरिए शॉपिंग करने पर ही होगा, जबकि सिटीबैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से वेबसाइट पर खरीदी करने पर 10 फीसदी का कैशबेक मिलेगा.

इस सेल में फैशन और इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद को भी आकर्षक कीमतों पर बिक्री में रखा जाएगा. सैमसंग के उत्पाद पर 20 फीसदी तक, मोटोरोला पर 40 फीसदी तक, लेनोवो पर 33 फीसदी, एलजी पर 20 फीसदी, फिलिप्स पर 30 फीसदी, वोल्टास पर कम से कम 25 फीसदी तक छूट के ऑफर्स हैं. वहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत आप खऱीददारी भी कर सकते है. इसी तरह बिग 10 सेल के नाम से फ्लिपकार्ट भी 14 से 18 मई के बीच सेल पेश कर रही है जिसमें ढेरों प्रॉडक्ट्स पर छूट जैसे ऑफर्स का लाभ आप ले सकते हैं.

Related Articles

Back to top button