मनोरंजन

शुरू हो गई दीपिका की शादी की रस्में, वायरल हो रही है दुल्हन की खूबसूरत तस्वीरें…

आजकल बॉलीवुड में शादियों का माहौल छाया हुआ है वहीं आपने सुना भी होगा की इस इंडस्ट्री के मशहूर कपल दीपिका और रणवीर के साथ ही साथ निक जोनस की शादी होने वाली है हर तरफ इन्ही की शादी की चर्चा हो रही है। आपको बता दें की हाल ही में ये खबर सामने आई है की दीपीका और रणवीर 14 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं जी हां तभी से लेागों की नजरें इनपर टीकी हुई है। आपको बता दें की ये दोनों दोनों ही इंडस्ट्री में खुब नाम कमा चुके हैं और इन दोनों की फैन फॉलोविंग भी काफी ज्यादा है ऐसे में भला ये कैसे हो सकता है की इनकी शादी के दिन तो पूरे देश में जमकर रौनक होने वाली है।शुरू हो गई दीपिका की शादी की रस्में, वायरल हो रही है दुल्हन की खूबसूरत तस्वीरें...

हर किसी की निगाहे सिर्फ इनकी शादी पर टिकी हुई है। जी हां जैसा की आपको हमने बताया भी था की 14 से 15 नवंबर को ही इनकी शादी होगी वहीं ये भी बता दें की इन दोनों ने अपनी शादी के डेट की घोषणा कुछ दिन पहले ही की थी। भले ही इनकी शादी में अभी वक्त है, लेकिन शादी के रस्में शुरू हो चुकी हैं।

https://www.instagram.com/p/BpCVScGh8mf/?utm_source=ig_embed

 

 

वहीं आपको ये भी बता दें की इनकी शादी की रस्में भी घर पर शुरू हो चुकी है जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं इतना ही नहीं आपको बता दें की इन तस्वीरों में दीपिका खूब मस्ती करती हुई नजर आई। इसके अलावा दीपिका ने इस फंक्शन में सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ सूट पहनी हुई, ऐसे में यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि दीपिका शादी में लहंगा भी सब्यसाची का ही पहनेंगी।

https://www.instagram.com/p/Bpqxqh8Hpbg/?utm_source=ig_embed

 

वैसे मीडिया की माने तो रणवीर और दीपिका की शादी इसी दिन इटली के लेक कोमो में होगी। वहीं ये भी बता दें की दीपिका-रणवीर ने खुद शादी के वेन्यू और डिटेल्स बताए नहीं है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है वहीं इनकी शादी के बारे में ये यह भी एक बड़ा रहस्य बन चुका है। इन सबके बीच दीपिका के घर आज शादी की रस्म की शुरूआत नंदी पूजा के तहत हुई।

जानकारी के अनुसार बताते चलें की बिते शुक्रवार को यानि की कल दीपिका के घर नंदी पूजा हुई, जोकि उनके रीति रिवाज के मुताबिक शादी से पहले होने वाली एक रस्म है। इसके साथ ही ये भी बता दें की दीपिका ने इस पूजा में सब्यसाजी द्वारा डिजाइन किया गया ऑरेंज सूट पहनी और गोल्डन कलर की ईयररिंग्स। दीपिका इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

https://www.instagram.com/p/BpqynOlFoZO/?utm_source=ig_embed

 

इस रस्म में दीपिका की कुछ दोस्त और करीब लोग शामिल हुए। इस पूजा में दीपिका के सिर्फ करीबी लोग ही मौजूद थें इतना ही नहीं इनकी तस्वीरें आज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फंक्शन की कुछ तस्वीरें सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी जिसके बाद से ये लगातार वायरल होने लगी।

वहीं ये भी बताते चलें की सब्यसाची ने दीपिका की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘एक नई शुरुआत, दीपिका पादुकोण’ वहीं दूसरे फोटो पर उन्‍होंने लिखा, ‘तुम्‍हें ढ़ेर सारा प्‍यार। तुम्‍हारे लिए बहुत-बहुत खुश हूं। इस सब के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। आपकी झोली में इस दुनिया की सारी खुशियां आ जाएं।’

Related Articles

Back to top button