मनोरंजन

संजय दत्त ने बेटी इकरा संग शेयर की तस्वीर, हो गये ट्रोल

Sanjay Dutt trolled संजय दत्त ने हाल ही में बेटी इकरा संग एक तस्वीर सोशल मीड‍िया पर शेयर की. इस तस्वीर में संजय दत्त ने नेशनल गर्ल चाइल्ड डे की बधाई देते हुए इकरा को अपना प्यार बताया.  उन्होंने ल‍िखा, हर लड़की को वो प्यार मिले… संजय दत्त ने इस तस्वीर में बेटी त्र‍िशाला की तस्वीर साझा नहीं की. इस वजह से उन्हें सोशल मीड‍िया पर ट्रोल्स का शिकार होना पड़ा.

संजय दत्त ने बेटी इकरा संग शेयर की तस्वीर, हो गये ट्रोलसंजय दत्त ने अपनी एक बेटी को नेशनल गर्ल चाइल्ड डे की बधाई दी लेकिन बड़ी बेटी त्र‍िशाला की तस्वीर शेयर नहीं की. इस बात से संजू बाबा के फैंस काफी नाराज नजर आए. उन्होंने संजू बाबा से तस्वीर के नीचे कमेंट करके सवाल किए कि फोटो में त्र‍िशाला कहां है. कई यूजर्स ने संजय दत्त को टैर‍िबल फादर बताया.

संजय दत्त बीते द‍िनों अपनी बायोप‍िक की वजह से चर्चा में रहे थे. संजू नाम से बनाई गई इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफ‍िस पर नया र‍िकॉर्ड बनाते हुए 300 करोड़ की कमाई की. इस फिल्म के र‍िलीज होने के बाद संजय दत्त पर आरोप लगे थे कि उन्होंने अपनी छव‍ि को सुधारने के लिए इस फिल्म को बनवाने का काम किया.

संजय दत्त ने इसके जवाब में कहा था कि कोई 30 से 40 करोड़ रुपये अपनी छव‍ि को सुधारने के लिए नहीं खर्च करता है. मैंने स‍िर्फ अपनी ज‍िंदगी का सच बताया, पब्ल‍िक को वो पसंद आया ये मेरे ल‍िए बड़ी बात है. संजय दत्त जल्द नए प्रोजेक्ट के साथ आने वाले हैं. उनकी फिल्म मुन्ना भाई 3 की शूट‍िंग भी शेड्यूल में है.

Related Articles

Back to top button