मनोरंजन

संजय ने कहा, “किसी की इमेज को सुधारने के लिए 50 करोड़ रुपये कौन खर्च करता है?

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित बायोपिक फिल्म ‘संजू’ में उनकी जिंदगी से जुड़ी तमाम दिलचस्प बातें बताई गई है. हालांकि तमाम लोगों ने यह भी कहा कि फिल्म में तमाम गंभीर मुद्दों को छुपाया गया है और उन पर कोई बात नहीं की गई है. कुछ लोगों ने संजय की बायोपिक फिल्म को महज एक व्हाइट वॉश भर बताया. जिसका इस्तेमाल संजय की बिगड़ चुकी इमेज को सुधारने के लिए किया गया. इस बारे में खुद संजय दत्त ने मीडिया से बातचीत में अपना पक्ष बताया.

संजय ने कहा, “किसी की इमेज को सुधारने के लिए 50 करोड़ रुपये कौन खर्च करता है? मैंने फिल्ममेकर्स को सब कुछ बता दिया था और उन्हें जो ठीक लगा उसका उन्होंने इस्तेमाल किया.” संजय ने बताया कि बायोपिक बनाने का विचार मान्यता दत्त का था और जब संजू जेल में थे तब उन्हीं ने राजकुमार हिरानी से बात की थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक डीएनए से बातचीत में संजय ने कहा, “एक बंदूक ने मेरी जिंदगी तबाह कर दी.”

उन्होंने कहा, “मैंने अपने पास एक बंदूक रखने की भारी कीमत चुकाई है. मैं कोई आतंकवादी नहीं हूं, प्लीज मेरा माफीनामा पढ़िए. मुझे आर्म्स एक्ट के तहत अंदर किया गया था. लेकिन मैं भागा नहीं. मैं वापस आया और गिरफ्तारी दी.” बता दें कि पुलिस को दिए बयान में संजय दत्त ने कहा था कि उन्होंने बंदूक अपने परिवार की सुरक्षा के लिए रखी थी, क्योंकि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही थी.

यह धमकियां उन्हें उन लोगों की तरफ से मिल रही थीं जिनका मुंबई हमलों में और बाबरी मस्जिद का ढांचा गिराए जाने में हाथ था. हालांकि बाद में संजय पर से टेररिस्ट चार्जेस हटा लिए गए थे. संजय दत्त की बायोपिक का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई है.

Related Articles

Back to top button