मनोरंजन

संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में लीड रोल निभाएंगी आलिया भट्ट

मुम्बई : बालीवुड में हर ऐक्टर और ऐक्ट्रेस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहता है। इसी कड़ी में शामिल है आलिया भट्ट का भी नाम। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्दी ही वह भंसाली की आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी। बहरहाल उनके ऑपोजिट कौन से कलाकार होंगे, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।
भंसाली की आने वाली यह फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 11 सिंतबर 2020 को रिलीज होगी। आलिया इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।
ऐक्टर के बारे में खबरें आ रही थीं कि कार्तिक आर्यन को लिया जा सकता है। लेकिन हाल ही में यह भी सुनने में आया कि कार्तिक संजय लीला भंसाली प्रॉडक्शन में काम जरूर करेंगे।लेकिन फिलहाल वह गंगूबाई काठियावाड़ी का हिस्सा नहीं हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय दिखाई देंगे और यह फिल्म साल के अंत तक रिलीज होगी। इसके अलावा वह करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म तख्त का भी हिस्सा होंगी। इसमें उनके अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर सहित अन्य कलाकार होंगे।

Related Articles

Back to top button