मनोरंजन

‘सत्ते पे सत्ता’ की रीमेक में दिखेंगे अजय देवगन, इस हीरोइन का मिल सकता है साथ

ऋतिक रोशन, सलमान खान, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और अब अजय देवगन। फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक के लिए फराह खान और रोहित शेट्टी एक लंबे समय से मुख्य अभिनेता की तलाश कर रहे हैं, लेकिन कोई इस फिल्म को करने के लिए तैयार ही नहीं हो रहा है।

कई बड़े नामों से गुजरने के बाद आखिरकार गेंद अब मेगा स्टार अजय देवगन के पाले में आकर गिरी है। हालांकि अभी अजय ने भी इस फिल्म को करने के लिए हामी नहीं भरी है। निर्माता और निर्देशक अभी भी अजय से आस लगाए बैठे हुए हैं। फिल्म की हीरोइन को लेकर कटरीना कैफ पर बातचीत जारी है।

एक करीबी सूत्र के मुताबिक, ‘अजय ने अभी तक इस प्रोजेक्ट के लिए मंजूरी नहीं दी है। कटरीना कैफ को फिल्म में हीरोइन की भूमिका निभाने के लिए बात चल रही है। जल्द ही रिलीज होने वाली सूर्यवंशी और फोनबूथ की शूटिंग खत्म होने के बाद कटरीना के पास अभी कोई दूसरी फिल्म नहीं है। अजय फिल्म सूर्यवंशी में एक कैमियो रोल करेंगे। इससे पहले अजय और कटरीना फिल्म राजनीति में सह-कलाकार के रूप में नजर आ चुके हैं। वहां ये दोनों एक रोमांटिक जोड़ी के तौर पर नहीं थे इसलिए यह एक नए जोड़े के रूप में ही दिखेंगे।’

इसी साल फरवरी में, शेट्टी ने घोषणा की थी कि उन्होंने फराह खान को फिल्म के निर्देशक के रूप में साइन कर लिया है। दस महीने बाद भी दोनों ही हाथ मलते दिखाई दे रहे हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट को इस फिल्म के अधिकार लेने के लिए कई बड़ी पार्टियों के दावों का सामना करना पड़ा है, जिसमें एक हॉलीवुड स्टूडियो, मुंबई का एक फिल्म निर्माता और कई अन्य लोग भी शामिल हैं। एक लंबे समय तक इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन को फाइनल समझा जा रहा था। जब उन्होंने इस फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए तब यह फिल्म सलमान पास से होती हुई अजय तक जा पहुंची है।

Related Articles

Back to top button