मनोरंजन

सत्ते पे सत्ता के रीमेक और आनंद एल राय के अगले प्रॉजेक्ट पर बोले रितिक रोशन

मुम्बई : रितिक रोशन की हालिया रिलीज फिल्म सुपर 30 को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों को भी यह फिल्म पसंद आ रही है और रितिक की परफॉर्मेंस की सराहना हो रही है। इस बीच कई दिनों से यह खबरें सामने आ रही हैं कि वह सत्ते पे सत्ता के रीमेक में नजर आ सकते हैं और फिल्म में उनके ऑपोजिट कटरीना कैफ होंगी। यह भी चर्चा है कि वह डायरेक्टर आनंद एल राय की एक फिल्म करने जा रहे हैं जिसमें वह धनुष और सारा अली खान के साथ दिखेंगे।
इन रिपोर्ट्स पर अब रितिक ने खुद बयान दिया है। उन्होंने बताया कि वह फिल्म के लिए विचार कर रहे हैं लेकिन अभी उन्होंने पूरी तरह से इसके लिए मन नहीं बनाया है।
रितिक ने कहा, सत्ते पे सत्ता उन कहानियों में से है जिसके बारे में सोच रहा हूं लेकिन अभी तक कुछ तय नहीं किया है। ऐसे में उसके बारे में बात नहीं कर सकता लेकिन जैसे ही मैं अपनी अगली फिल्म पर फैसला लूंगा, उसके बारे में अनाउंसमेंट कर दूंगा। वहीं, आनंद एल राय की फिल्म के बारे में पूछे जाने पर ऐक्टर ने कहा, यह बिल्कुल सच नहीं है। अभी तक मुझे आनंद एल राय ने कॉन्टैक्ट नहीं किया है। रितिक ने आगे कहा, मुझे लगता है कि आनंद राय अद्भुत इंसान और फिल्ममेकर हैं। अगर उनके पास मेरे लिए कुछ है तो मैं जरूर उस पर सोचूंगा। यह पूछने पर कि क्या उन्होंने अब तक के आनंद के काम को देखा है, इसके जवाब में रितिक ने कहा, हां बिल्कुल। मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छे फिल्ममेकर हैं।

Related Articles

Back to top button