मनोरंजन

सनी देओल की ये खुबसूरत एक्ट्रेस अब हो गई है ऐसी, देखकर नही होगा यकींन

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अपने दमदार एक्शन; एक्टिंग और बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी को लेकर जाने जाते हैं। सनी ने बॉलीवुड में काफी फिल्मो में काम किया और आज के समय मेदेश में हर कोई इनकी एक्टिंग का दीवाना हैं।अपने करियर में सनी काफी एक्ट्रेस के साथ फिल्मे की हैं । आज हम बात कर रहे हैं सनी देओल की फिल्म घातक के बारे में जो 8 नवंबर 1996 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी थे। शायद आपको याद होगा कि सनी देओल के साथ बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री लीड रोल में नजर आई थी।आपको बता दें कि मीनाक्षी पहले से काफी बदल चुकी हैं।

मीनाक्षी शेषाद्री का जन्म 16 नवंबर 1963 को हुआ था। मीनाक्षी शेषाद्री मुख्यतः बॉलीवुड फिल्मों में काम करती थी। उन्होंने साल 1981 में ‘वीकली मिस इंडिया 1981’ का खिताब जीता था। बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें सनी देओल के साथ कई फिल्मों में काम किया लेकिन अचानक वह कहीं गायब हो गई। इस अभिनेत्री का नाम मीनाक्षी शेषाद्री है। कुली बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता।


आप की जानकारी के लिए बता दे की अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री ने बॉलीवुड फिल्म पेंटर बाबू से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म की सफलता के बाद उन्हें कई फिल्मों के लिए ऑफर आने शुरू हो गए। जिसके बाद उन्होंने जुर्म, घायल, दामिनी जैसे कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। उनकी एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनके डांस के भी दीवाने थे।


उन्होंने बॉलीवुड फिल्म घातक, घायल और दामिनी में सनी देओल के साथ काम किया। लेकिन घातक फिल्म को करने के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी और कई वर्षों तक वह मीडिया में भी नजर नहीं आई। फ्लॉप फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मीनाक्षी शेषाद्री ने कई हिट फिल्में दी। उनके पति का नाम हरीश मैसूर है। हरीश और मीनाक्षी की शादी साल 1995 में संपन्न हुई थी। ।अब मीनाक्षी के दो बेटे और एक बेटी हैं ।बेटी का नाम केंद्र और बेटों का नाम जोश और मैट है।अब मीनाक्षी अपनी शादी शुदा जिंदगी में काफी खुश हैं ।

Related Articles

Back to top button