मनोरंजन

सनी लियॉन ही नही बल्कि ये एक्टर्स-एक्ट्रेस भी कर चुके हैं एडल्ट फिल्मो में काम, नाम जानकर चौक जायेंगे

आज से कुछ वर्ष पहले की बात करें तो लोग एडल्ट फिल्में देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं किया करते थे। परंतु आज के दौर में ज्यादातर लोग एडल्ट फिल्में देखना पसंद किया कहते हैं। एडल्ट फिल्मों की बात जब आती है तो एडल्ट फिल्मों में काम करने वाले कलाकारों का नाम भी आता है। बात जब एडल्ट फिल्मों में काम करने वाले कलाकारों की आती है तो उसमें से एक नाम बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोन का भी आता है। परंतु क्या आप को यह बात मालूम है कि सनी लियोन के अलावा कई सारे बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स एडल्ट फिल्मों में काम कर चुके हैं। आज हम आपको उन्हीं कलाकारों के बारे में बताने वाले हैं जो कि पोर्न इंडस्ट्री में काम कर चुके हैं।

सिल्वेस्टर स्टेलोन

हॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर की बात करें तो उनके बारे में आप सभी लोग अच्छी तरह जानते होंगे। आपको बता दें कि सिल्वेस्टर कि पर्दे पर आई फिल्म रेंबो तो आपने कभी न कभी जरूर देखी होगी। इस फिल्म में काम करने के बाद ही सिल्वेस्टर को लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। पहली फिल्म पॉपुलर हो जाने के बाद वह लोगों के बीच काफी ज्यादा मशहूर हो गए थे। आपको बता दें कि हॉलीवुड की दुनिया में काम करने से पहले वह एडल्ट फिल्मों में काम किया करते थे।

साशा ग्रे

अपनी खूबसूरती के बदौलत आज दुनिया भर में लोगों के बीच अपनी एक पहचान बना चुकी साशा ग्रे की बात करें तो आज इन्हें देखने के बाद हर कोई इनका दीवाना बन जाता है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही वह बॉलीवुड फिल्म आई मेट विथ यू और ओपन विंडो नामक फिल्म में लोगों के बीच नजर आई थी। आपको बता दें कि वर्ष 2007 से लेकर 2010 तक उन्होंने एडल्ट फिल्मों में भी काम किया था।

जैकी चैन

दुनिया भर में नंबर 1 फाइटर के तौर पर जाने जाने वाले जैकी चैन की बात करे तो आज वह हर एक स्टंट को चुटकियों में कर लिया करते हैं। हर एक स्टंट को चुटकियों में कर लेने वाले जैकी चैन के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने कभी एडल्ट फिल्मों में काम किया था। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि एडल्ट कॉमेडी फिल्म ऑल इन फैमिली में वह न्यूड होकर भी लोगों के सामने नजर आए थे।

कैमरन डियाज

हॉलीवुड जगत की मशहूर अभिनेत्री कैमरन डियाज की बात करे तो वह अब तक कई सारी फिल्मों में लोगो के सामने अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी है। आज उनकी पहचान लोगों के बीच एक फिल्म प्रोड्यूसर और लेखक के तौर पर की जाती है। आपको बता दें कि आज बॉलीवुड जगत की एक जानी-मानी चेहरा बन चुकी कैमरन आज से कुछ साल पहले तक एडल्ट फिल्मों में काम किया करती थी।

आर्नोल्ड श्रेजनेगर

पहली बार लोगों को जिम जाने के लिए प्रेरित करने वाले अर्नाल्ड की बात करें तो उन्हें दुनिया के पहले बॉडी लिफ्टर के तौर पर जाना जाता है। बेहद ही गरीब परिवार से संबंध रखने वाले आर्नोल्ड के बारे में ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने वेटलिफ्टिंग में अपना कैरियर बनाया था। वेटलिफ्टिंग में अपना कैरियर बनाने के दौरान जब उन्हें पैसे की जरूरत पड़ी तो वह एडल्ट फिल्मों में काम करने लगे।

Related Articles

Back to top button