मनोरंजन

सनी लियोनी की खूबसूरत स्माइल पर फिदा फैन्स बोले- स्वीटहार्ट…

बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस सनी लियोनी जल्द ही अपनी पहली तेलुगु फिल्म वीरमादेवी के साथ तमिल सिनेमा में अपनी शुरूआत करने के लिए तैयार हैं. अपनी बोल्ड इमेज के अलावा सनी लियोनी बॉलीवुड फिल्मों में अपना नाम बनाने में कामयाब रही हैं और हाल ही में बी-टाउन की सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेसेस में भी शामिल हुई है.

सनी लियोनी की खूबसूरत स्माइल पर फिदा फैन्स बोले- स्वीटहार्ट...एक के बाद एक कई हिट आईटम नंबर गानों के साथ सनी लियोनी ने साल 2018 अपने नाम किया. कभी अपनी हॉट और सेक्सी फोटो के साथ तो कभी अपने बोल्ड वीडियो के जरिए सनी लिओनी के हर वक्त सोशल मीडिया पर छाई रहती है. जिस्म 2 स्टार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी कैंडिड्स, फोटो शूट या सेक्सी वीडियो पोस्ट करने का मौका नहीं छोड़ती है. बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नई फोटो पोस्ट की, जो एक आइटम सॉन्ग की शूटिंग के दौरान क्लिक की हुई नजर आ रही है.

अपनी प्यारी मुस्कान के साथ सनी लियोनी ने अपने फैन्स का दिन बना दिया है. अपनी खूबसूरत स्माइल के अलावा उनकी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को भी फैन्स खूब पसंद कर रहे है. अपनी इन फोटोज के साथ सनी लियोनी ने प्यारा पोस्ट भी लिखा है जो यकीनन आपके दिल को छू लेगा. सनी लियोनी की इन फोटो पहले ही लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और कमेंट में सनी लियोनी की खूबसूरती के तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं. हाल ही में सनी लियोनी का नया आइटम नंबर लवली एक्सिडेंट भी रिलीज हुआ है.

Related Articles

Back to top button