मनोरंजन

सपना चौधरी के नागिन डांस के आगे नागिन भी फेल हो जाये, आपको भी झुमने पर कर देगा मजबूर…Video

नई दिल्ली: सपना चौधरी ने इन दिनों एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बिजलियां गिरा रखी हैं. हरियाणावी सिंगर-डांसर और अब भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस बन चुकी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के स्पेशल सॉन्ग वाली फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ कुछ दिन पहले रिलीज हुई थी और उनका सॉन्ग खूब वायरल हुआ था. लेकिन अब दिल्ली में सपना चौधरी की परफॉर्मेंस के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, ये जमकर धूम मचा रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए डांस वीडियो में हरियाणवी सनसनी ‘तेरा आंख्या का यो काजल’ पर झूमकर नाच रही हैं. तभी नागिन डांस वाली धुन बजती है तो वे झूमकर नागिन की तरह नाचने लगती हैं.

सपना चौधरी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी अपनी टीम के साथ मस्त अंदाज में झूम रही हैं. कुछ दिन पहले ही सपना चौधरी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे वेस्टर्न अंदाज में नजर आ रही थीं. सपना चौधरी का ये नया रंग-ढंग खूब पसंद किया गया था. सपना ने ‘हम्मा हम्मा’ गाने पर डांस किया था, और उनके फैन्स को सपना चौधरी का ये नया लुक बहुत ही पसंद आया था.

https://www.instagram.com/p/BlXDmz_hPrQ/?utm_source=ig_embed

टिप्पणियां वैसे भी जब से सपना चौधरी ने ‘बिग बॉस 11’ में शिरकत की है, उनकी लोकप्रियता का चार्ट लगातार आसमान की ओर ही बढ़ रहा है. ‘बिग बॉस 11’ में हिना खान की वजह से वे शो में थोड़ा दब गई थीं, लेकिन उन्होंने फैन्स का काफी मनोरंजन भी किया. यही नहीं, ‘बिग बॉस 11’ से बाहर आते ही उन्हें बॉलीवुड में काम मिल गया. सपना चौधरी ने अभय देओल की ‘नानू की जानू’ में स्पेशल सॉन्ग किया. ‘नानू की जानू’ की फिल्म फ्लॉप रही थी, लेकिन ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी’ सुपरहिट रहा. इस तरह कमजोर फिल्म में भी सपना अपना जादू चलाने में सफल रही थीं.

https://www.instagram.com/p/BlOGYutg-Dn/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button