मनोरंजन

सपना चौधरी ने मचाया धमाल, ‘घूंघट की ओट’ से फैंस को किया घायल’

नई दिल्ली : हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी का नया गाना यूट्यब पर धमाल मचा रहा है। 21 जनवरी को र‍िलीज हुए इस गाने को अब तक 10 लाख बार देखा जा चुका है। सपना चौधरी  हरियाणवी, भोजपुरी, पंजाबी गीतों की सनसनी बन गई हैं। अपने ठुमकों से लाखों दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी इन दिनों सर्वाधिक लोकप्र‍िय कलाकारों में से एक हैं। उनका कोई न कोई वीडियो रोज सामने आता है और वह फैंस के दिलोदिमाग पर छा जाता है। फ‍िलहाल उनका नया गाना यूट्यूब  पर धमाल मचा रहा है। 21 जनवरी को र‍िलीज हुए इस गाने को अब तक 10 लाख बार देखा जा चुका है।

इस गाने के बोल हैं ‘घूंघट आली ओट मारगी’। पूरे तीन मिनट के इस गाने में सपना चौधरी का ऐसा अंदाज देखने को मिला है जो अब से पहले कभी नहीं मिला। सपना चौधरी मंच पर लाइव कार्यक्रमों में जिस तरह के ठुमके लगती हैं, इस वीडियो में वह बिलकुल अलग नजर आई हैं। स्‍लीव लेस काले रंग का सूट और उस पर लाल रंग का दुपट्टा कैरी किए उनकी अदाएं होश उड़ाने वाली हैं। फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स  से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने को तैयार सपना चौधरी का मेकओवर भी इस गाने में साफ दिखाई दे रहा है।

रंग और रूप के लिहाज से सपना वीडियो में काफी बदली हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि सपना चौधरी साल 2018 में गूगल पर सर्वाधिक सर्च की गई हस्‍तियों में शामिल थीं। सपना चौधरी ने पिछले साल बिग बॉस के सीजन 11 में हिस्सा लिया था। उन्होंने शो पर भी अपने डांसिंग स्किल के जलवे खूब दिखाए थे। शो से निकलने के बाद तो सपना चौधरी की लाइफ पूरी बदल गई। बाहर आते ही उनके पास काम के लिए ऑफर्स की भरमार लग गई और अब वे बॉलीवुड में हाथ आजमाने जा रही हैं।

Related Articles

Back to top button