Entertainment News -मनोरंजन

सबसे ज्यादा बिजली का बिल चुकाते हैं ये 6 बॉलीवुड सितारे

हमारी और बॉलीवुड सितारों की ज़िन्दगी में हर चीज का फर्क होता है. फिल्मो से करोडो कमाने वाले फ़िल्मी सितारे बेहद लक्ज़री लाइफस्टाइल जीते है. बड़े बड़े बंगलो में रहने वाले ये सितारे सुख सुविधा की हर चीज अफ्फोर्ड कर सकते है. सुख सुविधा की कोई कमी इनके पास नही रहती. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है बड़े बड़े बंगलो में रहने वाले इन सितारों के बिजली के बिल कितना आता होगा? ये सवाल सुनाने में तो थोडा अजीब लगता है लेकिन जब आप जानेगे तो हैरान रह जायेंगे. आज हम आपको इन सितारों के बिजली बिल के बारे में बताने जा रहे है.

1.अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ जूहु के एक बंगले में रहते हैं। अमिताभ बच्चन का घर इतना बड़ा और आलीशान है कि एक महीने की बिजली बिल 22 लाख रुपए आती है।

2.शाहरुख़ खान

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से प्रसिद्ध शाहरुख़ खान के नवाबी ठाठ के बारे में सभी लोग जानते हैं। शाहरुख़ खान का बंगला मन्नत बहुत ही बड़ा है। मन्नत के एक महीने की बिजली बिल जितनी होती है, उतना एक आम आदमी अपने पूरे जीवन में नहीं कमा पाता है। जी हाँ शाहरुख़ खान के बंगले की एक महीने की बिजली बिल लगभग 43 लाख रुपए होती है।

3.दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानी दीपिका पादुकोण इस समय बॉलीवुड की सबसे महँगी ऐक्ट्रेस बन गयी हैं। दीपिका जिस घर में रहती हैं उसके एक महीने की बिजली बिल लगभग 13 लाख रुपए होती है।

4.आमिर खान

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को किसी पहचान की ज़रूरत नहीं है। आमिर खान एक-दो साल में एक ही फ़िल्म में काम करते हैं। इनकी हर फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर तहलका मचा देती है। इनके घर की एक महीने की बिजली बिल लगभग 9 लाख रुपए होती है।

5.सैफ़ अली खान

बॉलीवुड में नवाब के नाम से प्रसिद्ध सैफ़ अली खान असल जीवन में भी नवाब हैं। इनका घर आलीशान तो है ही साथ में बिजली बिल भी आलीशान ही है, इनके घर की एक महीने का बिजली बिल 30 लाख रुपए होता है।

6.सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की बात ही सबसे निराली होती है। यह हर काम अलग अन्दाज़ में करना पसंद करते हैं। सलमान बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं। इनके घर की एक महीने की बिजली बिल लगभग 23 लाख रुपए होती है।

Related Articles

Back to top button