टॉप न्यूज़राष्ट्रीय

UP सरकार आते ही दबंगों ने किया जानलेवा हमला, पुलिस नहीं लिख रही मुकदमा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस का एक और शर्मनाक कारनामा प्रकाश में आया है। जहां एक व्यक्ति पर गांव के दबंगों द्वारा जानलेवा हमले के कारण जिंदगी और मौत जंग लड़ रहा है। वहीं इलाहाबाद जनपद थाना माण्डा पुलिस कार्रवाई करने के बजाय आरोपी पक्ष की तहरीर पर जानलेवा हमले के घायल व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा लिखकर कार्रवाई करने में जुट गई। इस सम्बंध में थाना माण्डा प्रभारी पुष्कर प्रताप सिंह ने बताया कि गांव के दो पक्षों में रास्तें को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर जांच की जा रही है।UP सरकार आते ही दबंगों ने किया जानलेवा हमला, पुलिस नहीं लिख रही मुकदमा

उत्तर प्रदेश पुलिस का एक और शर्मनाक कारनामा

पीड़ित परिजन रजनीश पाण्डेय ने बताया कि ग्राम तिसेनपुर के निवासी कमला शंकर पाण्डेय (50) को गांव दबंग श्याम नारायण दुबे, देवी प्रसाद, विवेक दुबे, शिवदेश दुबे ने घर में घुसकर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया। हमले से घायल कमला शंकर पाण्डेय को परिजन थाने लेकर पहुंचे जहां थाने में मौजूद मुंशी ने मेडिकल के लिए भेज दिया।

दबंगो से मिलीभगत कर पीड़ित पक्ष के खिलाफ ही लिख दिया तहरीर

एक तरपफ घायल वृद्ध अपनी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है तो वहीं दूसरी ओर पीछे से थाने पहुंचे दबंगों ने पुलिस से मिली भगत कर घायल वृद्ध व उनके पुत्रों पर ही मुकदमा पंजीकृत कर दिया। जब एसओ से मामले को लेकर बात की गयी तो उन्होंने कहा कि जिन धाराओं में एफआईआर दर्ज की गयी है उसकी जानकारी उनको नहीं है और न ही वह किसी तरह की जानकारी दे सकते हैं। घटना 11 मार्च की है। घटना में पीड़ित के सर और माथे पर गम्भीर चोटे आई है। जिसका इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।

पीड़ित की हालत गम्भीर होने के कारण उसे आईसीयू में रखा गया है। वहीं इस सम्बंध में मण्डा थाना प्रभारी पुष्कर प्रताप सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि घटना की जानकारी आपको भी है। मेडिकल रिपोर्ट अभी हमें नहीं मिली है। मेडिकल रिपोर्ट पीडित आकर दिखायेगा तो कार्रवाई की जायेगी। पीडित परिवार जब मामले की शिकायत लेकर एसएसपी इलाहाबाद के यहां पहुंचा तो वहा मौजूद पीआरओ निशीकांत राय ने कार्रवाई का आश्वासन दिया, लेकिन आश्वासन के दो दिन बीतने के बाद भी आरोपियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Related Articles

Back to top button