मनोरंजन

सलमान के कहने पर सोनाक्षी सिन्हा ने किया था ये काम, Dabangg 3 में फिर आएंगे साथ

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना को लेकर व्यस्त हैं और वे लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी ने सलमान खान द्वारा दी गई सलाह को लेकर भी जानकारी दी।

दरअसल सोनाक्षी ने बीते दिनों को याद करते हुए उस समय की बात बताई जब वे फैशन शो में ऑडियंस मैनेजर के तौर पर काम कर रही थीं और उसमें सलमान खान भी मौजूद थे। सोनाक्षी ने बताया कि ‘सलमान ने मुझे देखकर वजन कम करने की सलाह दी थी क्योंकि वो मुझे अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते थे। उन्होंने मुझे अच्छी खबर सुनाने के लिए मुझसे ट्रीट भी मांगी थी। सोनाक्षी ने आगे बताया कि उस दिन मेरे पर्स में सिर्फ 3000 रुपये थे और मुझे उन्हें बाहर ले जाने में बहुत शर्मिंदगी महसूस हो रही थी।

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना 2 अगस्त को सिेनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। सोनाक्षी की इस फिल्म में बादशाह और वरुण शर्मा भी अहम भूमिका में होंगे। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, बेबी बेदी का किरदार निभा रही हैं जो डॉक्टर हैं। बेबी विरासत में मिले क्लिनिक को चलाती है और फिल्म में वरुण शर्मा, सोनाक्षी के भाई का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म से रैपर बादशाह एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं।

सोनाक्षी मल्टी स्टारर फिल्म मिशन मंगल में भी नजर आएंगी जो कि 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। बताते चलें कि सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म दबंग से ही की थी। इसके बाद वे दबंग 3 में भी नजर आएंगी जिसे प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button