मनोरंजन

सलमान के जीजा तलाक के बाद अब इस अभिनेत्री को कर रहे डेट…

अभिनेता पुलकित सम्राट की पिछले दिनों फिल्म ‘पागलपंती’ रिलीज हुई थी । इस फिल्म में उन्होंने कृति खरबंदा के साथ काम किया । इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान पुलकित और कृति की दोस्ती बढ़ी और अब दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं । हाल ही में कृति ने पुलकित से प्यार का इजहार करते हुए उनके साथ पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है ।

ये भी कह सकते हैं कि फोटो शेयर कर कृति ने अपने और पुलकित के रिश्ते को लेकर आधिकारिक तौर पर हामी भर दी है । इस तस्वीर में पुलकित और कृति समुद्र किनारे पोज दे रहे हैं । पुलकित ने कृति को थामा हुआ है और दोनों कैमरे की तरफ देख रहे हैं । उनके पीछे डूबता हुआ सूरज बेहद खूबसूरत दिख रहा है ।

तस्वीर शेयर करते हुए कृति ने कैप्शन में दिल वाली इमोजी भी बनाई । कृति की इस तस्वीर की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले पुलकित भी कृति के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर चुके हैं । इस तस्वीर में पुलकित, कृति को गले लगाए दिखे थे । फोटो के कैप्शन में पुलकित ने लिखा था, ‘प्रिटि खरबंदा’ ।

बता दें कि पुलकित ने सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से साल 2014 में शादी की थी। इनकी शादी में सलमान ने पहुंचकर दोनों को आशीर्वाद दिया था । कुछ साल में ही दोनों का तलाक हो गया था। सलमान खान इस तलाक से काफी नाराज हुए थे और इसी के बाद से पुलकित को बड़े बैनर की फिल्में मिलनी भी बंद हो गईं थीं ।

दोनों के बीच तलाक की वजह पुलकित सम्राट का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया गया था। एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ उनके अफेयर की खूब चर्चा रही थी। यामी और पुलकित ने ‘सनम रे’ और ‘जुनूनियत’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया । दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं थीं।

Related Articles

Back to top button