मनोरंजन

सलमान खान की आवाज में फिल्म नोटबुक का नया गाना रिलीज

मुंबई : सलमान खान की आवाज में फिल्म नोटबुक का नया गाना मैं तारे कुछ ही देर में रिलीज होने जा रहा है। इससे पहले मैं तारे गाने का एक मोशन पोस्टर जारी किया गया हौस सलमान खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही फिल्म नोटबुक का ये चौथा गाना है जो रिलीज होने जा रहा है। खास बात ये है कि ये गाना खुद सलमान खान ने गाया है। इससे पहले ये गाना पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने गाया था लेकिन बाद में भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव के बाद आतिफ असलम की आवाज में रिकॉर्ड किए गए इस गाने को ड्रॉप किया गया और सलमान खान ने खुद इस गाने को आवाज दी, जी हां नोटबुक सॉन्ग मैं तारे रिलीज से पहले गाने का म्यूजिकल पोस्टर जारी किया गया है।

सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर इस पोस्टर को शेयर कर नोटबुक के चौथे गाने मैं तारे की रिलीज के बारे में जानकारी दी है। नोटबुक के सॉन्म मैं तारे पोस्टर पर सलमान खान ब्लैक शूट बूट में नजर आ रहे हैं। मैं तारे सॉन्ग पोस्टर में सलमान खान के रोमांटिक मूड को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि गाना भी बेहद रोमांटिक होने वाला है। 2 दिन पहले मेकर्स ने नोटबुक के मैं तारे गाने का टीजर वीडियो आउट किया था। सलमान खान ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वो ही बॉलीवुड के असली सुपर स्टार हैं।

नोटबुक के मैं तारे गाने को सुनने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि सलमान खान एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक शानदार प्रोड्यूसर, राइटर और बेहतरीन सिंगर हैं प्रनुतन बहल, मीर सरवाज और जहीर इकबाल जैसे कलाकारों से सजी फिल्म नोटबुक की कहानी बेहद दिलचस्प है। फिल्म की कहानी कश्मीर की वादियों में शुरू हुई ऐसी लव स्टोरी को बयां करती है जहां एक किरदार को दूसरे किरदार से सिर्फ उसकी नोटबुक पढ़कर इश्क हो जाता है। फिल्म का कहानी कुछ यूं हैं कि एक पूर्व सैनिक कश्मीर के एक इलाके में बतौर टीचर पढ़ाने आता है जहां उसे पुरानी टीचर की नोटबुक मिलती है। उसकी नोटबुक पढ़कर धीरे-धीरे उसे उस पुरानी टीचर से प्यार हो जाता है। नोटबुक 29 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Back to top button