मनोरंजन

सलमान ने कैटरीना संग रोमांटिक फोटो शेयर कर, कहा- शुक्रिया…

सलमान खान पिछले काफी समय से अपनी मचअवेटेड और अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी चल रहे थे लेकिन अब उनकी इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी थी और अब भाईजान यानी सलमान ने भी इस खबर को देते हुए कैटरीना को शुक्रिया कहा है. आपको बता दे इस फिल्म के जरिए एक बार फिर सलमान और कैटरीना की जोड़ी नजर आएगी.

दोनों ही इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. बता दें फिल्म भारत साल 2019 की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म है. इस फिल्म की शूटिंग के पूरा होने पर कैटरीना ने सलमान के साथ अपनी एक फोटो को शेयर करते हुए डायरेक्टर अली अब्बास जफर, फिल्म की टीम और सलमान खान के परिवार को धन्यवाद कहा है अब भाईजान ने भी उसी फोटो को शेयर कर सभी को ध्यानवाद कहा है. दोनों इस तस्वीर में साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

कैटरीना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था कि- ‘और ये भारत के लिए एक पिक्चर रैप है. ये मेरे लिए एक बेहद अविश्वसनीय और उत्साहवर्धक किरदार रहा. फिल्म को बनाने की पूरी प्रक्रिया ही काफी आकर्षक रही. धन्यवाद अली अब्बास जफर और सलमान खान, अतुल अग्निहोत्री जैसे शानदार इंसान और अलविरा खास जैसी सबसे अच्छी लड़की.’ आपको बता दें सलमान खान की ये फिल्म कोरियन फिल्म ‘एन ऑड टू माई फादर’ की आधिकारिक रीमके है जो कि इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

Related Articles

Back to top button