मनोरंजन

साउथ की ये हॉट एक्ट्रेस है विद्या बालन की छोटी बहन, नाम जानकर दंग रह जाएंगे

बॉलीवुड पर्दे पर आई फिल्म डर्टी पिक्चर में सिल्क स्मिता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री विद्या बालन की बात करें तो आज वह बॉलीवुड जगत की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है। आपको बता दें कि विद्या बालन को इस फिल्म में काम करने के लिए नेशनल अवार्ड भी दिया जा चुका है। काफी लंबे वक्त से महिला प्रधान फिल्मों में काम करने वाली विद्या बालन के बोल्ड और ग्लैमरस अवतार को देखे हुए काफी लंबा वक्त बीत चुका है।

साउथ की ये हॉट एक्ट्रेस है विद्या बालन की छोटी बहन, नाम जानकर दंग रह जाएंगे

आपको बता दें कि आखरी बार विद्या बालन अपने हॉट और बोल्ड अवतार को दिखाती हुई फिल्म किस्मत कनेक्शन में नजर आई थी। इस बात में बिल्कुल भी कोई दो राय नहीं है कि वह बॉलीवुड जगत के अन्य अभिनेत्रियों से बिल्कुल हटकर है। आज हम आपको इस अभिनेत्री की बहन के बारे में बताने वाले हैं जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाओगे। तो चलिए जानते हैं बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की बहन के बारे में…

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की बात करें तो उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि उन्हें जीरो साइज फिगर और छोटे कपड़े पहनने में बिल्कुल भी कोई दिलचस्पी नहीं है। जिसकी वजह से लोग उनका काफी ज्यादा मजाक भी बनाया करते हैं। बावजूद इसके विद्या बालन को लोगों के द्वारा मजाक बनाए जाने का कोई फर्क नहीं पड़ता। आपको बता दें कि विद्या बालन को अब तक कई बार उनकी वजन और उनके फैशन की वजह से ट्रोल किया जा चुका है। बावजूद इसके उन्होंने अपने काम के बदौलत लोगों के मुंह को बंद करने में ही भलाई समझी है। आज से कुछ वक्त पहले की बात करें तो उनकी पर्दे पर आयी फिल्म लोगों के बीच सुपरहिट साबित हुई थी। अगर बात उनकी बहन की करें तो उनकी बहन आज साउथ इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री के तौर पर पहचान बना चुकी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विद्या बालन की बहन का नाम प्रियामणि बताया जाता है। प्रियामणि अपनी बहन विद्या बालन से उम्र में लगभग 5 साल छोटी है। प्रियामणि की पर्दे पर आई पहली फिल्म कोई बात करें तो उनकी पहली फिल्म लोगों के बीच कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

परंतु बाद में पर्दे पर आई उनकी फिल्मों ने लोगों के बीच तहलका मचा दिया। आज की बात करें तो आज वह एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी है। आपको बता दें कि वह अब तक तमिल तेलुगू हिंदी कन्नड़ के साथ साथ मलयालम फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन करती हुई नजर आ चुकी हैं।

आपने शायद विद्या बालन की बहन प्रियामणि को बॉलीवुड पर्दे पर आई फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में एक आइटम नंबर करते हुए देखा होगा। इसके साथ ही साथ वन टू थ्री फोर नामक गाने में शाहरुख खान के साथ ठुमके लगाती हुई भी नजर आई थी। आज हम आपको उनकी बहन की कुछ बेहद ही हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें आपके लिए लेकर आए हैं।

जिन्हें देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जायेंगे। एक आइटम नंबर से हर किसी का दिल चुरा लेने वाली प्रियामणि सागर बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में कदम रखती है तो ऐसे में क्या होगा इस बात का पता लगा पाना मुश्किल है।

Related Articles

Back to top button