मनोरंजन

साउथ की ये 3 दिग्गज अभिनेत्रियां हैं सबसे वजनदार, जानिए क्या है इनका वजन…

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि फिल्‍म जगत में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर लोगों के दिलो पर राज करती आ रही है। वहीं इनमें अधिकांश अभिनेत्रियां अपने जीरो फिगर को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा ही चर्चा का विषय रही है। आपको बता दें कि आज के समय में अभिनेत्रियों हो या फिर आम लड़कियां सब जीरों फिगर में रहने के लिये न जाने कितने उपाय करती है और अपनी फिटनेस को ही अपनी खूबसूरती समझती है, जबकि खूबसूरती एक हेल्‍दी लड़की के अंदर भी हो सकती आज हम तीन ऐसी ही अभिनेत्रियों के संबंध में बात करने वाले है जिनका वजन काफी अधिक होने के बावजूद खूबसूरत दिखती है जिन 3 अभिनेत्रियों की आज हम बात कर रहे है वो कुछ इस प्रकार से है……साउथ की ये 3 दिग्गज अभिनेत्रियां हैं सबसे वजनदार, जानिए क्या है इनका वजन…

पहली : नामिथा को साउथ इंडस्ट्रीज की सबसे रोमांटिक और बोल्ड अभिनेत्री माना जाता है, नामिथा सिल्क स्मिथा के मार्गदर्शन पर चलती हैं और अक्सर ये अपने बढ़े हुए वजन के लिए सुर्खियों में आ जाती हैं, इनका वजन 66 किलोग्राम है जो एक अभिनेत्री के नजरिये से बहुत अधिक है। इसके बावजूद इनकी लोकप्रियता में कोई कमी नही आयी है।

दूसरी : अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने वर्ष 2002 में पॉपुलर सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहु थी में 12 वर्ष की लड़की का किरदार निभाया था, इसके पश्‍चात वे शाका-लाका बूम-बूम में करुणा के रुप में नजर आई थीं, हालाकि अब वो जवान हो चुकी हैं और बॉलीवुड की आपका सुरूर और अपना सपना मनी-मनी में भी नजर आ चुकी हैं, वैसे हंसिका ने अपना अधिक करियर साउथ की फिल्मों में बनाया, यहां इन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है, मगर हंसिका का वजन भी उनकी करियर की तरह बढ़ ही रहा है उनका वजन लगभग 65 किलोग्राम है।

तीसरी : फिल्‍म जगत में शुमार बाहुबली के दोनों पार्ट्स में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी साउथ की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं और खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है, अनुष्का शेट्टी का वजन 63 किलोग्राम है, इसके बावजूद इनकी लोकप्रियता पर कोई फर्क नही पड़ा है।

Related Articles

Back to top button