मनोरंजन

साउथ के इस खतरनाक विलेन की पत्नी की हॉटनेस के आगे है हीरोइने भी फेल

फिल्मी पर्दे पर आने वाली फिल्मों की बात करें तो हर एक फिल्म में जितनी अहम भूमिका एक हीरो की हुआ करती है उतनी ही अहम किरदार एक विलेन का भी होता है। परंतु लोग हीरो की जितनी अहमियत विलेन को नहीं दिया करते । बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में अब तक कई सारे विलेन लोगों के बीच अपने दमदार अभिनय का प्रदर्शन करते हुए नजर आ चुके हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक विलेन के बारे में बताने वाले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज हम जिस विलेन की बात करने वाले हैं वह कोई और नहीं बल्कि प्रदीप रावत है। बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने विलेन के किरदार के बदौलत अपनी पहचान बनाने वाले कलाकार की पत्नी बहुत ही ज्यादा हॉट बोल्ड और खूबसूरत है।साउथ के इस खतरनाक विलेन की पत्नी की हॉटनेस के आगे है हीरोइने भी फेल

विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रदीप रावत की बेहद खूबसूरत दिखने वाली पत्नी की बात करें तो उनका नाम कल्याणी रावत बताया जाता है। कल्याणी पेशे से एक हाउसवाइफ है। हाउसवाइफ होने की वजह से वह अपना ज्यादातर समय लाइमलाइट से दूर रहा करती है। लाइमलाइट से दूर रहने की वजह से ज्यादातर लोग इनके बारे में नहीं जानते। इसलिए हम आपको बता दें कि अभिनेता प्रदीप रावत और उनकी पत्नी कल्याणी रावत के दो बच्चे भी हैं जिनका नाम सिंह रावत और विक्रम रावत है।

आप सभी को प्रदीप रावत से जुडी यह बात मालूम होगी कि प्रदीप रावत बॉलीवुड पर्दे पर अपने खतरनाक रोल के लिए जाने जाते हैं। एक विलेन का किरदार निभाने वाले प्रदीप रावत जितने ज्यादा खतरनाक पर्दे पर लोगों के सामने नजर आते हैं पर्दे के पीछे वह उतने ही शांत स्वभाव के हैं। बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की ज्यादातर पार्टियों से नदारद रहने वाले प्रदीप रावत के बारे में ऐसा कहा जाता है कि वह अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने परिवार वालों के साथ व्यतीत करना पसंद किया करते हैं। यही वजह है कि वह बहुत ही कम मौके पर किसी भी कार्यक्रम या फिर पार्टी में लोगों के बीच नजर आते हैं।

अक्सर अपने परिवार के साथ किसी थिएटर या फिर रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किए जाने वाले प्रदीप की पत्नी दिखने में बेहद खूबसूरत होने के साथ-साथ हॉट और बोल्ड नजर आती है। उनकी खूबसूरती को देखने के बाद आप उनकी तुलना बॉलीवुड जगत की अभिनेत्रियों के साथ करेंगे क्योंकि खूबसूरती के मामले में वह बॉलीवुड जगत की कई सारी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती है।

एक इंटरव्यू के दौरान प्रदीप ने अपनी पत्नी के बारे में ऐसा बताया था कि वह उन से बहुत ज्यादा प्यार किया करते हैं। वहीँ उनकी पत्नी भी उनकी काफी ज्यादा ख्याल रखती है। प्रदीप और उनकी पत्नी की तस्वीरों को देखने के बाद आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि वह अपने इस जीवन से कितने ज्यादा खुश है।

Related Articles

Back to top button