मनोरंजन

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का रिश्ता हुआ खत्म, इस वजह से हुआ ब्रेकअप!

बॉलीवुड के क्यूट कपल सारा अली खान और कार्तिक आर्यन हमेशा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। हाल ही सारा के पिता सैफ अली खान ने कार्तिक आर्यन को अच्छा लड़का बताते हुए अपनी बेटी का सपोर्ट किया था। लेकिन अब खबर आ रही है कि सारा और कार्तिक का ब्रेकअप हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान और कार्तिक आर्यन पर्सनल नहीं बल्कि प्रोफेशनल कारण की वजह से अलग हुए हैं। दोनों अपने काम में इतने व्यस्त हो चुके हैं कि एक दूसरे को समय ही नहीं दे पा रहे हैं।

रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग खत्म होने के बाद से सारा और कार्तिक एक दूसरे के लिए टाइम देने की कोशिश कर हैं। कार्तिक फिल्म पति पत्नी और वो के बाद दोस्ताना 2 की शूटिंग में जुट गए हैं तो वहीं सारा कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रही हैं।

शूटिंग में लगातार व्यस्त होने की वजह से दोनों अब एक दूसरे को बिलकुल भी टाइम नहीं दे पा रहे। इसी के चलते दोनों ने अलग होने के फैसला किया। अब दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर ध्यान देना चाहते हैं।

बता दें कि कार्तिक आर्यन अक्सर सारा अली खान के साथ स्पॉट किए जाते रहे हैं। दोनों के घरवाले भी एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं। लेकिन पिछले बीते दिनों जब सारा और कार्तिक साथ दिखे तो फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें खींचना शुरू कर दिया। इसके बाद कार्तिक ने उन्हें मना करते हुए कहा कि वो दोनों की साथ में तस्वीरें न लें।

Related Articles

Back to top button