मनोरंजन

सारा अली खान को देखते ही बच्चे कहने लगे ‘दीदी’, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन अपने किसी ना किसी लुक या वीडियो के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं. वहीं वह अपने फ्रेंडली बिहेवियर और शानदार नेचर के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में हाल ही में सोशल मीडिया पर सारा का एक ऐसा ही वीडियो चर्चा में है और इस वीडियो में नन्हें फैन के लिए उनका प्यार और रिएक्शन इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. जी हाँ, हुआ यूँ कि इस वीडियो में सारा अपने नन्हें फैन को फ्लाइंग किस देती नजर आ रही हैं और जिम से निकलकर कार की ओर जाते वक्त सारा अपने फैंस को थैंक्यू कहती हैं.

वहीं इस दौरान बिल्डिंग के ऊपर बने फ्लोर में खड़े बच्चों की आवाज आती है और वो सारा दीदी, सारा दीदी कहकर बुलाते हैं. वहीं अपने छोटे छोटे फैंस को देखकर सारा खुश हो जाती हैं और वह सभी को फ्लाइंग किस देती हैं. इस समय उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है और इसके बाद लोग उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में सारा नियोन कलर के जैकेट में नजर आईं और सारा अली खान की एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में सारा की मां अमृता चेहरा छिपाती नजर आईं और टेबल पर एक बड़ा सा डोसा रखा दिखाई दे रहा है. आपको पता ही होगा कि सारा जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल की सीक्वल में नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button