मनोरंजन

सारा अली खान लॉकडाउन के बाद पहली बार घर से बाहर दिखीं, पपराजी को देख किया नमस्ते

मुम्बई : अभिनेत्री सारा अली खान को लॉकडाउन के बाद पहली बार कुछ समय के लिए बाहर देखा गया. सारा अपने नकाब के पीछे मुस्कुरा रही थी और उन्होंने मंगलवार को पापराज़ी का अभिवादन किया था. सारा मुंबई में फिल्म निर्माता आनंद एल राय के ऑफिस के बाहर देखी गई थीं. वह आगामी फिल्म अतरंगी रे में उनके साथ काम करेंगी जिसमें अक्षय कुमार और धनुष भी हैं.

https://www.instagram.com/p/CCES65GBLJw/

फिल्म निर्माता आनंद एल राय के बर्थडे पर सारा ने उन्हें सोशल मीडिया पोस्ट के साथ शुभकामना दी थी. उन्होंने लिखा था, ‘आप को प्यार, लक और हंसी मिले. इंशाल्लाह हम आपसे जल्दी मिलते हैं.’

जब सारा ने फोटोग्राफर्स का अभिवादन किया था, सारा ने एक गुलाबी पोशाक पहनी हुई थी. कोरोनोवायरस लॉकडाउन के कई महीनों के दौरान फोटोग्राफर्स मशहूर हस्तियों की एक फोटो पाने के लिए संघर्ष कर रहे थे.

https://www.instagram.com/p/CCESbYHBa7w/

सारा ने जनवरी में अतरंगी रे की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था कि, ‘मैं अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं कर पा रही हूं, मैं आनंद एल राय सर और ए आर रहमान के संगीत के साथ काम करने का अवसर पाकर धन्य हूं. और मैं बेहद प्रतिभाशाली अक्षय कुमार सर और अविश्वसनीय रूप से विनम्र धनुष का भी धन्यवाद करती हूं.

अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा ने 2018 की फिल्म केदारनाथ के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और इसके बाद फिल्म सिम्बा में काम किया. इसके बाद वह कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में नजर आईं.

Related Articles

Back to top button