जीवनशैली

सावधान कहीं आपकी लिप्स्टिक न खोल दे आपके राज

लड़कियां खुद को खूबसूरत बनाने के लिए क्या क्या नहीं करती हैं। लेकिन उन्हें क्या पता कि उनके मेकअप उनके दिल के राज भी सबके सामने खोल कर रख देती है। जी हां, अब तक वे इस बात से अनजान होंगी कि उनके लिप्स्टिक के कलर उनके दिल में छुपे राज और उनके स्वभाव को बताते हैं। तो आइये जानते लिप्स्टिक के कौन कौन से कलर लड़कियों के किन किन राज को खोलते हैं।सावधान कहीं आपकी लिप्स्टिक न खोल दे आपके राज

हॉट ब्राइट रेड

इस कलर की लिप्स्टिक लगाने वाली लड़कियां बहुत ही कॉंफिडेंट होती है इन्हें किसी बात का डर नहीं होता है और ये नए-नए लोगों से मिलना भी पसंद करती है।
लाइट कलर

लाइट कलर की लिप्स्टिक लगाने वाली लड़कियों का स्वभाव ये होता है कि वे बहुत बिजी होती हैं। वे अपनी लिपिसिट्क की तरह ही उदासीन होती हैं। उन्हें किसी के साथ रिलेशनशिप बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं होती है, वे अपनेआप में खुश रहती हैं और एंजॉय करती हैं।

बेबी पिंक

बेबी पिंक वैसे भी टिपिकल लड़कियों का फेवरेट होता है। इस कलर की लिप्स्टिक लगाने वाली लड़कियां स्वभाव से काफी रोमांटिक होती हैं। ये अंदर से काफी कोमल और नाजुक होती हैं। उन्हें लड़कों का अटेंशन और उनका केयर पसंद आता है।

हॉट पिंक

इस कलर की लिप्स्टिक लगाने वाली लड़कियां अन्य लड़कियों की अपेक्षा कुछ ज्यादा एनर्जेटिक और एक्टिव होती हैं। ये अपनी लाइफ के किसी भी मौके को खुल कर एंजॉय करती हैं।

वाइन कलर

वाइन कलर की लिप्स्टिक लगाने वाली लड़कियां स्वभाव से अट्रैक्टिव होती हैं वे अपने चार्म से दूसरों को अपनी तरफ आकर्षित करती हैं। और तो और ये स्वभाव से काफी बोल्ड भी होती हैं।

Related Articles

Back to top button