मनोरंजन

साहो की शूटिंग के बाद शादी करेंगे बाहुबली प्रभास, जानें कौन होगी उनकी दुल्हन

हम सभी जानते हैं कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर प्रभास को तो आप सभी जानते होंगे इतना ही नहीं आपको बता दें कि फिल्म बाहुबली में दमदार भुमिका निभाने के बाद भारत ही नहीं बल्कि पूरे दुनिया में छा गए हैं। बॉलीवुड में जिस तरह सलमान खान की शादी हमेशा से हॉट टॉपिक रही है। इसी तरह से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बाहुबली स्टार प्रभास की शादियों की चर्चा पिछले एक साल से चल रही है। आपको बता दें कि प्रभास को लेकर जो खबर सामने आई है उसे सुनने के बाद लाखों करोड़ों दिलों टूट जाएंगे।साहो की शूटिंग के बाद शादी करेंगे बाहुबली प्रभास, जानें कौन होगी उनकी दुल्हन

जी हां दरअसल आपको बता दें कि काफी दिनों से प्रभास की शादी को लेकर कई खबरें सामने आती ही रहती थी वहीं ये भी बता दें कि इस पर अभी तक कोई बात सामने नहीं आई है। वहीं ये भी बता दें कि आजकल प्रभास अपनी फिल्म साहो की शूटिंग में काफी ब्यस्त चल रहे हैं। वहीं आपको बता दें कि प्रभास के मामा कृष्णनम राजू ने हाल ही में एक खुलासा किया है जिसमें उन्होने बताया है कि प्रभाष साहो की शूटिंग पूरी करने के बाद शादी कर लेंगें।

उन्होंने साफ कर दिया है कि अभी प्रभाष फिल्म में बिजी हैं और जैसे ही फिल्म पूरी होगी प्रभाष शादी कर लेंगे। इतना ही नहीं बताते चलें की उनके मामा कृष्णनम दक्षिण के बड़े स्टार हैं। उन्हें साउथ इंडस्ट्री में रीबेल स्टार के नाम से जाना जाता है। जानकारी के लिए बता दें कि कृष्णनम ने अपने 79वें जन्मदिन पर उन्होंने इस बात को कन्फर्म किया है कि प्रभास शादी करने वाले हैं। दरअसल उन्होने बताया कि फिल्म साहो की शूटिंग खत्म होने के तुरंत बाद ही प्रभास शादी करेंगे। अब जाहिर सी बात है कि आपके दिमाग में ये आ रहा होगा कि भला दुल्हन कौन होगी तो बता दें कि कृष्णनम ने शादी की बात तो कही, लेकिन प्रभास की दुल्हन के नाम पर कोई खुलासा नहीं किया है।

प्रभाष का नाम सबसे ज्यादा उनकी कोस्टार अनुष्का के साथ जोड़ा जाता है। अब देखना ये होगा कि प्रभास अनुष्का से ही शादी करते हैं या फिर उनकी दुल्हन कोई और होती है। पिछले साल इसी महीने बाहुबली-2 रिलीज हुई थीं। इसके बाद प्रभास और अनुष्का के अफेयर ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी थीं। अफेयर की खबरों के बीच जब इन दोनों से इनकी शादी को लेकर सवाल किया था तब उस दौरान अनुष्का ने कहा है कि प्रभास उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसके अलावा प्रभास का नाम साउथ एक्ट्रेस निहारिका से जोड़ा जा रहा है।

बता दें कि निहारिका साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी हैं। इससे पहले रिपोर्ट्स थी कि प्रभास के घर वाले उनके लिए शादी अरेंज करने वाले हैं और इसलिए लड़कियां ढूंढी जा रही हैं। माना जा रहा है कि ये भी अरेंज मैरिज ही है। हालांकि उस दौरान चिरंजीवी ने इन खबरों का खंडन किया है। हाल ही में राजामौली ने अपनी बेटी की शादी की थी जिसमें बाहुबली टीम के सभी सितारे नजर आए थे। इस शादी में भी लोगों का ध्यान अनुष्का और प्रभास की बॉन्डिंग पर था।

Related Articles

Back to top button