मनोरंजन

सिद्धार्थ के बगैर नहीं लग रहा शहनाज का मन, खुद अपने शो में किया खुलासा

‘बिग बॉस 13’ खत्म होने के बाद ही शहनाज गिल दूसरे शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में व्यस्त हो गई हैं। शो के खत्म होने के बाद फैंस अभी भी शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को मिस कर रहे हैं। शहनाज भले ही नए शो में व्यस्त हैं लेकिन उनका मन यहां नहीं लग रहा है इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है।
‘मुझसे शादी करोगे’ में शहनाज स्वयंवर करने के लिए पहुंची हैं लेकिन उनका दिल तो सिद्धार्थ शुक्ला पर ही आया हुआ है। शो में अभी तक देखें तो शहनाज का मन किसी और लड़के में नहीं लग रहा है। ‘बिग बॉस’ के घर में जिस तरह से शहनाज मस्ती करती दिखती थीं इस नए शो में उनका वैसा रूप नजर नहीं आ रहा है।

शो में पारस से शादी करने के लिए कंटेस्टेंट अंकिता श्रीवास्तव पहुंची हैं। अंकिता से शहनाज अपने मन की बात कहती हुई नजर आई हैं। शहनाज बताती हैं कि ‘मेरा मन कहीं और लगा हुआ है। हाथ मैं पकड़ सकती थी लेकिन जब मेरे मन में सिद्धार्थ है तो मैं किसी और का हाथ कैसे पकड़ सकती हूं।’

हाल ही में शहनाज, सिद्धार्थ की बहन से मिलने पहुंची थीं। दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर से साफ है कि शहनाज और सिद्धार्थ का बॉन्ड अभी भी बना हुआ है। पिछले दिनों सिद्धार्थ ‘मुझसे शादी करोगे’ के सेट पर पहुंचे थे। यहां सिड को देखते ही शहनाज रो पड़ी थीं।

बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद भी शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती कायम है। लाइव वीडियो के दौरान शहनाज ने बताया था कि ‘सारा दिन सिद्धार्थ सोता रहता है। मैंने उसे बहुत फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। उसके बाद मैं बहुत रोई। मैंने उसे मैसेज किया था। मैसेज पढ़ने के बाद उसने मुझे कॉल किया। टेंशन मत लो। हमारी बात हो गई।’

Related Articles

Back to top button