मनोरंजन

सिद्धार्थ को मिली एक और कामयाबी, यहाँ भी पीछे रह गए आसिम रियाज

रियलिटी बिग बॉस के सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला हैं। वह शो के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स मेें से एक थे। बिग बॉस के घर में रहते हुए सिद्धार्थ शुक्ला अपने खेल और रणनीति की वजह से हमेशा सुर्खियां बटोरते रहे। इतना ही नहीं सिद्धार्थ के फैंस सोशल मीडिया पर उनका काफी सपोर्ट भी करते थे। दर्शकों और फैंस ने सिद्धार्थ शुक्ला का ट्विटर पर इतना सपोर्ट किया कि वह सबसे ज्यादा ट्वीट हासिल करने वाली शख्सियत बन गए हैं।

जी हां, हाल ही में ट्विटर इंडिया ने अपने एक रिपोर्ट जारी की। इस रिपोर्ट के मुताबिक ‘बिग बॉस 13’ डिजीटल प्लेटफॉर्म पर काफी हिट साबित हुआ। बिग बॉस के बीते सीजन यानी साल 2018 में इस शो को लेकर 4.1 करोड़ ट्वीट किए गए थे, जबकि इस साल 1 जनवरी 2020 से शो के खत्म होने यानी 15 फरवरी तक ही 10.5 करोड़ ट्वीट किए गए। इसमें दौरान दर्शकों ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए सबसे ज्यादा ट्वीट किए थे।

सोशल मीडिया यूजर्स ने #ChartbusterSid के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में सबसे ज्यादा ट्वीट किए। इसे अलावा #Sidnaaz,#winnesid, #iamwithsidshukla जैसे कई हैशटैग के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में कई लाख ट्वीट हुए हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला की काफी चर्चा हो रही है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा ट्वीट हासिल करने वाले आसिम रियाज रहे थे।

गौरतलब है कि छोटे पर्दे का रियलिटी शो बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है। सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला रहे जबकि फर्स्ट रनर अप आसिम रियाज थे। सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने के बाद कई दर्शकों ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस 13 को फिक्स्ड बताया था। वहीं कई टीवी के सितारों ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के विजेता बनने पर शो की आलोचना की थी। चार महीने से ज्यादा समय तक चले शो में इस बार छह फाइनिलस्ट थे। बिग बॉस 13 का फिनाले 15 फरवरी को हुआ।

शो जीतने के बाद सिद्धार्थ को एक चमचमाती ट्रॉफी और प्राइज मनी मिली तो वहीं बाकी कंटेस्टेंट को भी अच्छी खासी रकम दी गई है। बिग बॉस 13 की रेस में सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्रॉफी अपने नाम की। उनके बाद पहले रनर अप आसिम रियाज थे। तीसरे नंबर पर शहनाज गिल रहीं। रश्मि देसाई टीवी की बड़ी नाम हैं लेकिन उन्हें चौथा स्थान ही मिल पाया। इसके बाद आरती सिंह पांचवें नंबर पर थीं। वहीं पारस छाबड़ा छठे नंबर पर थे।

Related Articles

Back to top button