मनोरंजन

सिद्धार्थ-परिणीति की जबरिया जोड़ी की सुस्त शुरुआत, पहले दिन कमाए मात्र इतने करोड़

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म जबरिया जोड़ी शुक्रवार 9 अगस्त को रिलीज हो गई है. बिहार के पकड़वा विवाह पर आधारित इस फिल्म का फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सुस्त रहा. फिल्म ने ओपनिंग डे में औसत कमाई की है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन को साझा करते हुए बताया कि जबरिया जोड़ी ने पहले दिन 3.15 करोड़ का कलेक्शन किया है. उन्होंने लिखा है कि फिल्म को अच्छे वीकेंड के लिए दूसरे और तीसरे दिन अच्छे बिजनेस की जरूरत है.

प्रशांत सिंह के निर्देशन में बनी जबरिया जोड़ी को देशभर में 8 से 10 परसेंट ऑक्यूपेंसी मिली थी. फिल्म को एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. रिव्यूज की बात करें तो फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से नेगेटिव रिव्यूज मिले हैं. क्रिटिक्स ने इसे घिसी पिटी कॉमेडी और निराश करने वाली फिल्म बताई है.

फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने बबली यादव और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अभय सिंह का किरदार निभाया है. बबली निडर और बेबाक लड़की है. वहीं अभय सिंह भी दबंग हैं और अपनी दबंगई झाड़ते नजर आते हैं. दोनों बचपन के दोस्त भी हैं. बड़े होने पर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है. फिल्म में दोनों के बीच की कहानी और जबरिया शादी को जिस तरह से प्रेजेंट किया गया है वह निराशाजनक है.

सिद्धार्थ और परिणीति के अलावा फिल्म में संजय मिश्रा, जावेद जाफरी और अपारशक्त‍ि खुराना भी शामिल हैं. रिव्यूज के मुताबिक इन तीनों कलाकारों की एक्ट‍िंग लीड एक्टर्स से बेहतर है. ऑडियंस और क्रिटिक्स के ठंडे रिस्पॉन्स के बाद फिल्म से बेहतर कारोबार की उम्मीद करना मुश्क‍िल है. बता दें सिद्धार्थ और परिणीति की यह दूसरी फिल्म जिसमें दोनों एक साथ नजर आए हैं. इससे पहले दोनों ने हंसी तो फंसी में साथ काम किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया था.

Related Articles

Back to top button