मनोरंजन

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया- इस एक्ट्रेस संग जमेगी अर्जुन कपूर की जोड़ी

बॉलीवुड गलियारों में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की खबरें चर्चा में बनी हुई है. दोनों ने अपने रिश्ते को लगभग जगजाहिर कर दिया है. उन्हें अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. अर्जुन-मलाइका का साथ फैंस को खूब पसंद आ रहा है. मगर करण जौहर के शो में पहुंचे आदित्य रॉय कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा का मानना है कि अर्जुन के लिए परफेक्ट मैच परिणीति चोपड़ा हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया- इस एक्ट्रेस संग जमेगी अर्जुन कपूर की जोड़ीकरण जौहर ने रैपिड फायर राउंड के दौरान दोनों एक्टर्स से पूछा, आप अर्जुन कपूर के साथ किसे देखना पसंद करेंगे. हैरत वाली बात ये थी कि दोनों में से किसी ने भी मलाइका अरोड़ा का नाम नहीं लिया. उन्होंने परिणीति चोपड़ा को सलेक्ट किया और अर्जुन कपूर के लिए परफेक्ट मैच बताया. दोनों एक्टर्स का जवाब सुनकर करण जौहर को लगा कि ये मलाइका अरोड़ा को निराश कर सकता है.

बता दें, अर्जुन कपूर और मलाइका ने अभी तक अफेयर को कंफर्म नहीं किया है. लेकिन जिस तरह से वे साथ में नजर आते हैं, उनकी करीबियां देखते ही बनती है. कपल ने रिलेशन की खबरों को महज अफवाह ही बताया है. खुद करण जौहर कई मौकों पर दोनों के डेट करने का इशारा कर चुके हैं.

मलाइका और अर्जुन के इस साल शादी करने की भी चर्चा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे अप्रैल में शादी कर सकते हैं. अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे संदीप और पिंकी फरार, इंडियाज मोस्ट वांटेड और पानीपत में नजर आएंगे.

करण जौहर के शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने निजी जिंदगी से जुड़े कई सवालों का बेबाकी से जवाब दिया. सिद्धार्थ ने कहा कि आलिया संग उनका रिश्ता सामान्य है, उनके रिश्ते में कड़वाहट नहीं है. वहीं एक्टर ने जैकलीन फर्नांडीज और कियारा आडवाणी संग अफेयर की खबरों को गलत बताया है.

Related Articles

Back to top button